Home Headlines नेतृत्व परिवर्तन की बातें कोरी अफवाह : परनामी

नेतृत्व परिवर्तन की बातें कोरी अफवाह : परनामी

0
cm vasundhra raje
ashok parnami refutes rumours of changes in rajasthan leadership

बीकानेर। राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर बीते कुछ दिनों से चल रही कानाफुसी के बीच मंगलवार को प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने इसे कोरी अफवाह करार देते हुए कहा कि ऎसा कोई मुद्दा पार्टी के समक्ष नहीं है।…

परनामी से श्रीगंगानगर में पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने ट्वीट करके राज्य में भाजपा सरकार में नेतृत्व परिवर्तन की संभावना जताते हुए ओम माथुर के मुख्यमंत्री बनने की संभावना व्यक्त की है। इस पर उन्होंने ललित मोदी की ऎसी ट्वीट की जानकारी होने से इनकार करते हुए कहा कि इस मुद्दे पर पार्टी में उच्च नेतृत्व ही फैसला कर सकता है।

उन्होंने कहा कि फि लहाल ऎसा कु छ नहीं है और मौजूदा तारीख में वसुंधरा राजे मुख्यमंत्री है। अगर कु छ हुआ तो पार्टी का राष्ट्र्रीय नेतृत्व ही कोई फैसला करेगा। राज्य में स्थानीय निकायों के चुनाव की चर्चा करते हुए परनामी ने कहा कि हाल में हुए विधानसभा उपचुनावों के नतीजों का असर स्थानीय निकायों के चुनाव पर नहीं पडेगा।

परनामी ने कहा कि इन परिणामों को सत्ता विरोधी लहर नहीं समझा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उपचुनावों के नतीजों से न तो सरकारें बनती है और न ही टूटती है। उन्होंने कहा कि उपचुनावों के नतीजों की छाया स्थानीय निकायों के चुनाव पर नहीं पड़ने दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने उपचुनाव के परिणामों पर गहन चिंतन और मंथन किया है और स्थानीय निकाय चुनाव में पूरी पारदर्शिता अपनाते हुए टिकटों का वितरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि समर्पित और मेहनती कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता दी जाएगी।

स्थानीय निकाय चुनाव को पार्टी के लिए महत्वपूर्ण बताते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपने आठ महीने के कार्यकाल की उपलब्धियों और विकास के एजेंडे को लेकर जनता के बीच जा रही है। स्थानीय निकाय चुनाव में विकास की प्रमुख भूमिका होती है लिहाजा इन चुनावों में पार्टी की मजबूती नितांत जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here