Home Northeast India Assam राहुल गांधी शुक्रवार को असम में तीन रैलियां करेंगे

राहुल गांधी शुक्रवार को असम में तीन रैलियां करेंगे

0
राहुल गांधी शुक्रवार को असम में तीन रैलियां करेंगे
assam polls : Rahul Gandhi to address three rallies on Friday
assam polls
assam polls : Rahul Gandhi to address three rallies on Friday

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को असम दौरे पर जाएंगे। अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान राहुल कामपुर जिले, नालबारी और दारंग जिले में एक-एक रैली को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आठ अप्रेल को दोपहर बारह बजे एक सार्वजनिक बैठक कामपुर जिले के कमालपुर क्षेत्र में करेंगे। इसके बाद लगभग सवा एक बजे नालबारी जिले के गोवंदपुर के लक्ष्मी मैदान में एक रैली को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा वह शाम तीन बजे खापुरपेटी गांव, दारंग जिले में अपनी अंतिम रैली करेंगे। अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी असम कांग्रेस इकाई के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष असम में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पार्टी के प्रचार की औपचारिक शुरुआत काफी पहले ही कर चुके हैं। राहुल ने असम में अपनी पिछली रैलियां गत 29 मार्च और चार अप्रैल को की थीं।

कांग्रेस पार्टी असम में तीन बार के अपने मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के चेहरे पर ही चुनावी मैदान में उतरी है और उसने राज्य में किसी और दल से गठबंधन नहीं करने का भी फ़ैसला किया है।

असम विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 65 सीटों पर चार अप्रेल को मतदान हो चुका है। वहीं दूसरे चरण के लिए ग्यारह अप्रेल को मतदान होगा।