ATS के शिकंजे में आए उदयपुर के 9 रसूखदारों की सूची जारी

सबगुरु न्यूज़ उदयपुर। फर्जी लाइसेंस के जरिये अवैध हथियार क्रय करने तथा इसकी खरीद-फरोख्त में तस्करों से सांठगांठ में लिप्त उदयपुर के रसूखदारों के नामों का खुलासा हो गया है। कुल 9 नामों की सूची जारी की गई है। एटीएस के जयपुर मुख्यालय में पूछताछ पूरी होने के बाद शुक्रवार को स्थानीय एटीएस के पास अधिकृत सूची आ गई।

शुक्रवार को मुख्यालय से ईमेल जारी होते ही अधिकृत रूप से इन लोगों के नामों का खुलासा कर दिया गया। एएसपी रानू शर्मा ने बताया कि अब जयपुर से मिले दिशा-निर्देश के अनुसार आगे की जांच और कार्यवाही की जाएगी।
सूत्रों ने बताया कि बताया एटीएस की गत दिनों हुई छापा कार्यवाही में उदयपुर सहित अंचल के अन्य जिलों के रसूखदार भी अवैध हथियार और फर्जी लाइसेंस के साथ गिरफ्त में आए। उनके ठिकानों से अवैध पिस्टल, रिवॉल्वर, कारतूस और अन्य हथियार बरामद किए गए थे।
सभी के पास जम्मू कश्मीर से जारी हुए जाली लाइसेंस के जरिये तस्करों से सस्ते दामों पर हथियार मिलना पाया गया। इस पर ऐसे लोगों को संबंधित एटीएस अधिकारियों ने उसी समय हिरासत में लिया और पूछताछ के लिये मुख्यालय पर तलब किया।
अधिकारी ने बताया कि उदयपुर के करीब 13 लोगों से गुरुवार को जयपुर में अधिकारियों ने पूछताछ की और उनके पास पाए गए अवैध हथियार और दस्तावेजो की जांच की। इनके बयान भी लिये।

ये नाम हुए जारी

सुमित भण्डारी पुत्र राजेन्द्र भण्डारी निवासी भूपालपुरा

इंतखाब आलम पुत्र सैयद अहमद निवासी राताखेत

विकास सुहालता पुत्र रंगनारायण निवासी सेक्टर-13

संजय तलेसरा पुत्र गिरधारी लाल निवासी रामपुरा रोड

पारस बोल्या पुत्र यवंतीकुमार जैन निवासी गायत्री नगर

हसन पालीवाला पुत्र शब्बीर पालीवाला निवासी अम्बावगढ़

जयशंकर राय पुत्र जेप्पूराम निवासी सेक्टर-11

रविकांत त्रिपाठी पुत्र शशिकांत त्रिपाठी निवासी न्यू शोभागपुरा

दीपक कुमार परिहार पुत्र राधेश्याम परिहार निवासी नवरत्न कॉम्प्लेक्स