Home Entertainment आयशा श्राफ का खुलासा, गे है एक्टर साहिल खान

आयशा श्राफ का खुलासा, गे है एक्टर साहिल खान

0

 

ayesha shroff claims in court sahil khan is gay
ayesha shroff claims in court sahil khan is gay

मुंबई। फिल्म एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने अभिनेता और साहिल खान को लेकर एक बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है। आयशा का कहना है कि साहिल खान गे हैं। दरअसल साहिल खान ने दावा किया था उनके और आयशा के बीच रोमांटिक अफेयर था।

इसके जवाब में आयशा ने सेशन कोर्ट में यह कहते हुए साहिल का दावा खारिज कर दिया कि साहिल खान गे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आयशा का कहना है कि साहिल की पत्नी ने उन्हें इसी वजह से तलाक दे दिया था कि वे गे हैं, और उन्होंने साहिल को पुरुष के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था।

आयशा और साहिल खान के बीच पुराना विवाद है। आयशा ने पिछले महीने आयशा साहिल खान पर अनजान नंबर से धमकी देने के आरोप में एफआईआर भी दर्ज कराई थीं। आयशा इससे पहले भी साहिल पर पांच करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था।

साहिल खान ने यह कहते हुए आयशा का आरोप खारिज कर दिया था कि आयशा और वे रिलेशनशिप में थे और उनका रिश्ता टूटने पर आयशा एक्सपेंसिव गिफ्ट्स और लैविश वेकेशन के खर्च का ना सिर्फ हिसाब चाहती हैं, बल्कि पैसा भी वापस चाहती हैं।

दरअसल आयशा और साहिल ने एक बिजनेस शुरू किया था जो बाद में बंद हो गया। साहिल के इन्हीं आरोपों पर आयशा ने साहिल खान पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है। साहिल खान फिलहाल फरार हैं। साहिल खान ने बॉलीवुड में स्टाइल, एक्सक्यूज मी, ये है जिंदगी, और डबल क्रॉस जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here