Home Entertainment करीना ने आयुष्मान को “उड़ता पंजाब” से निकलवाया!

करीना ने आयुष्मान को “उड़ता पंजाब” से निकलवाया!

0
ayushmann khurrana clarifies his exit from udta punjab
ayushmann khurrana clarifies his exit from udta punjab

मुंबई। फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना इन अफवाहों से परेशान हैं कि अभिनेत्री करीना कपूर की वजह से वह “उड़ता पंजाब” से बाहर हो गए, क्योंकि करीना आयुष्मान के साथ काम नहीं करना चाहती थीं। आयुष्मान ने कहा कि उन्होंने फिल्म इसलिए छोड़ दी, क्योंकि वह बेहद व्यस्त हैं और उनके पास तारीखें नहीं थीं।

उन्होंने कहा कि मैंने “उड़ता पंजाब” इसलिए नहीं की, क्योंकि हमारी तारीखें आपस में नहीं मिल रही थीं। मैंने पहले ही “1911” और “हमारा बजाज” के लिए तारीखें दे दी थीं और “उड़ता पंजाब” की तारीखें उनसे टकरा रही थीं।

अभिनेता जॉन अब्राहम के निर्माण में बनी फिल्म “विक्की डोनर” से बॉलीवुड में कदम रखनेवाले आयुष्मान ने कहा कि एक ही साथ सभी फिल्मों में काम करना मेरे लिए मुश्किल हो रहा था, सिर्फ इसी वजह से मैंने वह फिल्म नहीं की। इसके अलावा मैं यह भी साफ कर देना चाहता हूं कि मल्टीस्टारर फिल्में करने से मुझे परहेज नहीं है।

निर्देशक अभिषेक चौबे की “उड़ता पंजाब” में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और करीना कपूर काम कर रहे हैं। आयुष्मान फिल्मों के अलावा अपनी पत्नी ताहिरा के साथ किताब लिखने में भी व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पत्नी लेखिका हैं। हम दोनों जल्द ही साथ मिलकर एक किताब लिखेंगे। अभी मैं किताब के विषय के बारे खुलासा नहीं कर सक ता।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here