Home Entertainment Bollywood किस हीरो ने डरा रखा है बॉलीवुड के सुपर स्टार्स को

किस हीरो ने डरा रखा है बॉलीवुड के सुपर स्टार्स को

0
किस हीरो ने डरा रखा है बॉलीवुड के सुपर स्टार्स को
Rana Daggubati wraps up shooting for rajamouli's baahubali 2
Rana Daggubati wraps up shooting for rajamouli's baahubali 2
Rana Daggubati wraps up shooting for rajamouli’s baahubali 2

मुंबई। दक्षिण भारत की एक फिल्में बॉलीवुड के सारे सुपर स्टार्स को डरा रखा है। यही कारण है कि अगले वर्ष इस बाहुबली की पिक्चर रिलीज होने के तीन सप्ताह तक बॉलीवुड के सभी बाहुबलियों ने अपनी फिल्मों की रिलीज को टाल दिया है।

बॉलीवुड में हाल ही में बडे स्टार्स की अपनी फिल्मों की रिलीज को लेकर टकराव नजर आया। ताजा उदाहरण अक्षय कुमार स्टारर रुस्तम और हृतिक रोशन स्टारर मोहनजो दारों के बीच देखने को मिला। अजय देवगन यहां अडे हैं, इस महीने अजय देवगन की शिवाय आ रही है।

इसी के साथ रणबीर कपूर की ऐ दिल है मुश्किल भी रिलीज हो रही है। दीवाली के पास काफी छुट्टियां होने से कोई भी इस रिलीज से अपने पांव नहीं खींचना चाहता है। लेकिन अगले वर्ष अप्रेल में बाहुबली-2 के रिलीज के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म बादशाहों की रिलीज को तीन सप्ताह आगे बढा दिया है। अब यह मई में रिलीज होगी।

-शाहरूख और हतिक आमने-सामने

अगले वर्ष जनवरी में शाहरुख खान और रितक रोशन आमने-सामने होंगे। शाहरुख की रईस और रितिक की काबिल रिलीज होगी। इनकी भी रिलीज डेट एक ही है।

-बीस दिनों तक बस बाहुबली-2 का राज

अगले साल जब बाहुबली-2 रिलीज होगी तो करीब तीन शुक्रवार तक भारत के सिनेमा घरों में सिर्फ इसी फिल्म का राज रहेगा। इसे भारत में इस तेलगु फिल्म को तमिल और हिन्दी में भी रिलीज किया जाएगा। हिन्दी में इस फिल्म के राइट करण जौहर ने खरीद लिए हैं। इसे उत्तर भारत के कम से कम 3000 स्क्रीन्स पर एकसाथ रिलीज किया जाएगा।

-सिर्फ एक सवाल का डर सभी बॉलीवुड स्टार को

बाहुबली फिल्म को उत्तर भारत में इतनी ज्यादा स्क्रीन नहीं मिल पाई थी, लेकिन इसकी माउथ पब्लिसिटी ने ही इस फिल्म को इतना प्रचारित कर दिया कि लोगों ने इसे सीडी, चेनल और मोबाइल्स पर देखा। इसके बाद एक सवाल हर भारतीय की जुबान पर आ गया कि कटप्पा को बाहुबली को क्यों मारा। इस सवाल का जवाब जानने के लिए फिल्म देखने वाले हर भारतीय को इंतजार है। ऐसे में इस फिल्म के अभूतपूर्व झंडे गाडने के आसार हैं।