Home Breaking उदयन के मददगार बैंक अधिकारियों की हो सकती है गिरफ्तारी

उदयन के मददगार बैंक अधिकारियों की हो सकती है गिरफ्तारी

0
उदयन के मददगार बैंक अधिकारियों की हो सकती है गिरफ्तारी
Bank officials may be arrested helpful to Udayan das
Bank officials may be arrested helpful to Udayan das
Bank officials may be arrested helpful to Udayan das

रायपुर। साइको किलर उदयन दास से कमीशन लेकर उसके मां-बाप के बैंक अकाउंट से लाखों रुपए ट्रांजेक्शन करने की छूट देने वाले 4 बैंक अफसरों पर एसआईटी ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

यह भी पढें : खटकती थी माता-पिता की डांट, इसलिए उतारा मौत के घाट

अफसरों का कहना है कि जिन बैंक अफसरों की मिलीभगत से उदयन ने खातों से पैसे निकाले, उनकी तस्दीक की जा रही है।जल्द ही चारों बैंक अफसरों को गिरफ्तार किया जा सकता है। इनमें भोपाल के एक और रायपुर के तीन बैंक अफसर शामिल हैं।

यह भी पढें : आकांक्षा हत्याकांड : खुदाई में मिले माता-पिता के कंकाल

भोपाल में डटी रायपुर पुलिस मंगलवार को दिनभर उदयन को साथ लेकर घूमती रही। उसे फेडरल बैंक ले जाया गया, जहां अफसरों से टीम ने पूछताछ की और तत्कालीन अफसर आशीष पांडेय के बारे में जानकारी ली। वर्तमान में आशीष की पदस्थापना कहां है, इसका खुलासा पुलिस ने नहीं किया है।

यह भी पढें : उदयन दास द्वारा एक और लड़की की हत्या की आशंका

रायपुर के भी तीन बैंक अफसरों से पूछताछ की खबर है, लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। एसआईटी की पूछताछ में उदयन ने खुलासा किया था कि उसने फेडरल बैंक भोपाल के अधिकारी आशीष पांडेय, फेडरल बैंक रायपुर के विजय कुमार, सेंट्रल बैंक बैरनबाजार शाखा के गोपाल राव और गोपाल स्वामी को कमीशन देकर मां इंद्राणी, पिता विरेंद्र दास के खातों से पैसे निकाले।

यह भी पढें : भोपाल : बहन ने पहचानी उदयन दास की मां की चूड़ियां

उनकी मदद से 300 बार में करीब 47 लाख रुपए का ट्रांजेक्शन किया। एएसपी सिटी विजय अग्रवाल ने बताया कि उदयन दास के मामले में तीनों राज्यों छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और बंगाल की पुलिस सामंजस्य स्थापित कर जांच कर रही है। जब्त दस्तावेज, सामान की एनालिसिस रिपोर्ट के जरिए उदयन के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटाए जा रहे हैं।

यह भी पढें : अकांक्षा हत्याकांड : उदयन दास ने बांकुड़ा कोर्ट में कबूला गुनाह

पश्चिम बंगाल की बांकुड़ा पुलिस के पास उदयन के लैपटॉप, हार्डडिस्क, मोबाइल फोन, मकान रजिस्ट्री पेपर, बैंक के कई मूल दस्तावेज हैं। उदयन ने भोपाल में केनरा, एचडीएफसी और आईडीबीआई बैंक में तीन अकाउंट खोल रखे हैं।

सारे पैसों का ट्रांजेक्शन उसने इन्हीं खातों में चेक के जरिए किया है, लिहाजा बैंक को पत्र लिखकर ट्रांजेक्शन की डिटेल मांगी गई है। टीम उदयन को लेकर इटारसी जाएगी और इंद्राणी व विरेंद्र दास का डेथ सर्टिफिकेट जारी करने वाले डॉक्टर से पूछताछ करेगी।