Home Entertainment Bollywood बरेली की बर्फी बेहद सहज और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है – सुशांत सिंह राजपूत

बरेली की बर्फी बेहद सहज और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है – सुशांत सिंह राजपूत

0
बरेली की बर्फी बेहद सहज और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है – सुशांत सिंह राजपूत
barelie ki Barfi is a very intense and entertaining movie - Sushant Singh Rajput

barelie ki Barfi is a very intense and entertaining movie - Sushant Singh Rajput

सबगुरु न्यूज़: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने राबता फिल्म की अपनी सह-कलाकार कृति सेनन के अभिनय की सराहना करते हुए कहा है कि बरेली की बर्फी में उन्होंने अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

ये हैं लड़की पटाने के सबसे आसान तरीके

फिल्म राबता की शूटिंग के समय से ही सुशांत और कृति सेनन के बीच प्रेम संबंधों की खबरें सुर्खियों में हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म बरेली की बर्फी का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, कि बरेली की बर्फी बेहद सहज और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है। कृति सेनन कमाल हैं और यह उनकी अभी तक की सर्वश्रेष्ठ अदाकारी है।

यह हैं किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान! देखें इनकी हॉट वीडियो

आयुष्मान ने ईमानदारी से काम किया है और राजकुमार राव को मैं सलाम करता हूं। आप ऐसे ही खूब तरक्की करते रहो। मैं बरेली की बर्फी की टीम को शुभकामनाएं देता हूं और एक बार फिर बधाई।

स्वामी ओम जी की हुई फिर से बुरी तरह पिटाई, देखें वायरल वीडियो

गौरतलब है कि बरेली की बर्फी का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। फिल्म में कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में है।फिल्म 18 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE