Home Sports Cricket रीति स्पोर्ट्‍स मामला : बीसीसीआई ने शुरू की धोनी के खिलाफ जांच

रीति स्पोर्ट्‍स मामला : बीसीसीआई ने शुरू की धोनी के खिलाफ जांच

0
रीति स्पोर्ट्‍स मामला : बीसीसीआई ने शुरू की धोनी के खिलाफ जांच
BCCI launches probe into Dhoni's conflict of interest case
BCCI launches probe into Dhoni's conflict of interest case
BCCI launches probe into Dhoni’s conflict of interest case

नई दिल्ली। रीति स्पोर्ट्‍स से जुड़े मामले में हितों के टकराव को लेकर बीसीसीआई ने भारतीय एकदिवसीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।


रीति स्पोर्ट्‍स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी धोनी के अलावा सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा के व्यावसायिक हितों का ध्यान रखती है।

बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने कहा कि यह मामला अनुशासन समिति के पास है। अभी हम इस बारे में कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं, जब इस जांच समिति की रिपोर्ट सामने आएगी तब हम इस बारे में कुछ जानकारी दे पाएंगे।


नई अनुशासन समिति में डालमिया के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया और केपी कजारिया शामिल हैं। डालमिया ने इस मामले की जांच रिपोर्ट पेश करने की कोई ‍समय सीमा नहीं बताई है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक यह रिपोर्ट कभी भी सामने आ सकती है।


गौरतलब है कि यह मामला तब सुर्खियों में आया जब यह बात सामने आई कि अरुण पांडे की इस कंपनी (रीति स्पोर्ट्‍स) में धोनी की 15 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

कुछ भारतीय क्रिकेटर्स का प्रबंधन देखने के अलावा यह कंपनी धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का मार्केटिंग पोर्टफोलियो भी संचालित करती है।

आपको बता दें कि अरुण पांडे ने अप्रैल 2013 में बताया था कि धोनी ने अपनी हिस्सेदारी हटा ली है और अब उनकी इस कंपनी में कोई हिस्सेदारी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here