Home Delhi BCTA ने दिल्ली सरकार को दिए 2000 फुटबाल

BCTA ने दिल्ली सरकार को दिए 2000 फुटबाल

0
BCTA  ने दिल्ली सरकार को दिए 2000 फुटबाल
FIFA suspends the Pakistan Football federation
BCTA  ने दिल्ली सरकार को दिए 2000 फुटबाल
BCTA ने दिल्ली सरकार को दिए 2000 फुटबाल

द बैप्टिस्ट चर्च ट्रस्ट एसोसिएशन (बीसीटीए) और दिल्ली स्थित आवासीय फुटबॉल स्कूल सुदेव ने साथ मिलकर एक समारोह का आयोजन किया। इस समारोह का आयोजन बीसीटीए मैदान पर हुआ, जहाँ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

दिल्ली में बीसीटीए के तहत आठ स्कूल चल रहे हैं, जिनमें से लगभग 2500 छात्रों ने खुशी और उत्साह के साथ उत्सव का आनंद लिया। छात्रों ने आनंदमय धुनों में नृत्य किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि “आप सभी को क्रिसमस की बधाई। मैं इस उत्सव का एक हिस्सा बनकर बहुत खुश हूँ और हर किसी से प्रार्थना करता हूं कि अपने देश के लिए हमेशा प्रार्थना करें। हम हर रोज यीशु से प्रार्थना करते हैं। यदि हम उनकी जिंदगी देखें, तो उन्होंने अपने पूरे जीवन को जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए समर्पित कर दिया। मैं यहां मौजूद सभी बच्चों से अनुरोध करता हूं कि उनके जीवन से दूसरों की मदद करने का सबक जरुर सीखें।”

BCTA के सचिव कोषाध्यक्ष सुमित नाथ ने कहा कि “सुदेव के साथ बीसीटीए, क्रिसमस का आनंदोत्सव, छात्रों और वंचित बच्चों के साथ प्यार और खुशी का असली संदेश फैलाने के लिए मनाया जा रहा है। हमने दिल्ली सरकार को 2000 फुटबाल दान देने का निर्णय लिया और साथ ही वंचित बच्चों को भी फुटबाल प्रदान किए। इसके साथ ही आप सभी की क्रिसमस की ढेर सारी शुभकामनाएं।