फ्लाइट में खाना ऑर्डर करने से पहले इन बातों पर अवश्य ध्यान दे

Before ordering food on the flight, be sure to pay attention to these things

सबगुरु न्यूज़: अगर आप फ्लाईट में सफर कर रहें हैं तो फ्लाईट में खाना ऑर्डर करने से पहले इस बात का ध्यान अवश्य रखें|

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का हॉट वीडियो

इंसटेंट सूप और नूडल्स : फ्लाईट में सूप और इंसटेंट नूडल्स का सेवन न करें। ये पहले से ही पैक किये होते हैं तथा इसमें पाई जाने वाली सोडियम की मात्रा आपकी दैनिक सोडियम की आवश्यक मात्रा की आधा होती है। खाने में सोडियम की अधिक मात्रा होने से पेट फूलने की समस्या हो सकती है।

यह हैं भारत की सबसे हॉट फिगर वाली महिला

क्रुसिफेरस सब्जियां : लंबी फ्लाईट में अक्सर गैस्ट्रोइंटेसटाइनल समस्याएं हो जाती है। तो जब भी आप फ्लाईट में जाएँ तो गैस बनाने वाली सब्जियां जैसे ब्रोकोली, पत्तागोभी और अंकुरित अनाज आदि न खाएं क्योंकि इससे स्थिति बिगड़ सकती है।

यह हैं दुनिया की सबसे सूंदर और हॉट लड़कियां

कार्बोनेटेड ड्रिंक्स : हवाई जहाज में नमी की कमी होती है अत: हो सकता है कि आप बहुत अधिक डिहाईड्रेटेड महसूस करें। हालाँकि मीठे और कार्बोनेटेड ड्रिंक्स के कारण पेट फूल सकता है तथा गैस हो सकती है। हर्बल टी पीयें और पानी अधिक मात्रा में पीते रहें।

जुली-2 मूवी का ये हॉट ट्रेलर देख आपकी आखें फटी की फटी रह जाएगी

केक और चॉकलेट : मीठे पदार्थ जैसे केक, कुकी$ज और चॉकलेट का सेवन न करें। ये खाद्य पदार्थ रक्त में शर्करा की मात्रा को बढ़ाते हैं जिसके कारण आप थका हुआ और उत्तेजित महसूस कर सकते हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE