Home Entertainment Bollywood 500 एपिसोड्स का जश्न मनाने ‘अंगूरी भाभीजी’ पहुंची लखनऊ

500 एपिसोड्स का जश्न मनाने ‘अंगूरी भाभीजी’ पहुंची लखनऊ

0
500 एपिसोड्स का जश्न मनाने ‘अंगूरी भाभीजी’ पहुंची लखनऊ
bhabi ji ghar par hai actress Shubhangi Atre aka Angoori Bhabhi visits lucknow
bhabi ji ghar par hai actress  Shubhangi Atre aka Angoori Bhabhi visits lucknow
bhabi ji ghar par hai actress Shubhangi Atre aka Angoori Bhabhi visits lucknow

लखनऊ। टेलीविजन के बेहद पसंदीदा कॉमिक शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ ने दुनिया भर में लाखों दर्शकों का दिल जीता है। इस शो के लीड कलाकारों की शानदार केमिस्ट्री ने दर्शकों को खूब हंसाया है। यह शो दर्शकों को बांधकर रखने में सफल रहा है।

हाल ही में 500 एपिसोड्स पूरे करने की उपलब्धि हासिल की है। इस कामयाबी का जश्न मनाने के लिये बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री शुभांगी अत्रे अपने शो के प्रशंसकों से मिलने के लिए शनिवार को नवाबों के शहर लखनऊ पहुंची।

शुभांगी शो में अंगूरी भाभी का किरदार अदा कर रही हैं। इस अवसर पर शुभांगी अत्रे ने कहा कि लखनऊ खूबसूरत शहर है। इस शहर में शांति और पवित्रता है। मैं लखनऊ के लोगों की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने दिल खोलकर मेरा स्वागत किया।

मुझे बहुत अच्छा लग रहा है और मैं लखनऊ के लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने दिल से मुझे अपनाया। उम्मीद है कि हम हमेशा ही उनका मनोरंजन करते रहेंगे।

शुभांगी ने बताया कि मैं बहुत खुश हूं कि इस शो ने 500 एपिसोड्स पूरे कर लिये हैं। दर्शकों ने हमें जो प्यार और सहयोग दिया है, उसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। हमारे दर्शकों से इतना प्यार पाकर वाकई में बहुत अच्छा लगता है।

इस शो का सफर अदभुत रहा है। मैंने इसके हर पल का आनंद उठाया है और कई अच्छे दोस्त बनाये हैं। उम्मीद है कि यह सफर आगे भी जारी रहेगा।