Home Entertainment Bollywood अक्षय कुमार के दिल की धड़कन बनना चाहती है शिखा मिश्रा

अक्षय कुमार के दिल की धड़कन बनना चाहती है शिखा मिश्रा

0
अक्षय कुमार के दिल की धड़कन बनना चाहती है शिखा मिश्रा
bhojpuri actress Shikha Mishra wants to work with Akshay kumar
bhojpuri actress Shikha Mishra wants to work with Akshay kumar
bhojpuri actress Shikha Mishra wants to work with Akshay kumar

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की चुलबुली अभिनेत्री शिखा मिश्रा सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म धड़कन के रीमेक में काम करना चाहती है।

मॉडल से अभिनेत्री बनी शिखा मिश्रा ने भोजपुरी सिनेमा में बतौर अभिनेत्री अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म फिर दौलत की जंग से नेपाली फिल्मों के सुपरस्टार विराज भट्ट के साथ की।

इसके बाद शिखा ने गंगा मिटा देगा, कहिया वियाह करबा, जानेमन जैसी कई फिल्मों में काम किया। शिखा इन दिनों एंग्रीयंग मैन पवन सिंह के साथ धड़कन के अलावा बार्डर पार सजनी हमार और इश्कवाले समेत कई फिल्मों में काम कर रही है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार को आदर्श मानने वाली शिखा मिश्रा की ख्वाहिश है कि वह उनके साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करे।

शिखा मिश्रा ने कहा “ बालीवुड फिल्म में काम करना मेरा सपना रहा है। मुझे अक्षय कुमार की फिल्में पसंद है। अक्षय के साथ कौन अभिनेत्री रोमांस करना पसंद नहीं करेगी। उनके साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करना मेरा सपना है।

अक्षय ने हर जॉनर की फिल्मों में काम किया है लेकिन वह एक्शन फिल्मों में कमाल कर जाते हैं। अक्षय ने फिल्मों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित किया है। एक्शन हो या रोमांस या फिर कॉमेडी अक्षय अपने हर किरदार में परफेक्ट होते हैं।

शिखा मिश्रा ने कहा कि मुझे अक्षय की खिलाड़ी सीरीज की सभी फिल्में मोहरा, अंदाज और हेराफेरी समेत कई फिल्में पसंद है लेकिन धड़कन मे उनका जवाब नहीं। धड़कन मेरे दिल के बेहद करीब है।

फिलहाल मैं इसी नाम से बन रही फिल्म में पवन सिंह के साथ काम कर रही हूं। मेरी ख्वाहिश है कि मुझे सिल्वर स्क्रीन पर अक्षय कुमार के साथ धड़कन के भोजपुरी रीमेक में काम करने का अवसर मिले।

गौरतलब है कि वर्ष 2000 में प्रदर्शित फिल्म धड़कन में अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, सुनील शेट्टी और माहिमा चौधरी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।