रिटायर्ड आईएएस के घर में घुसकर नौकर की हत्या, आरोपी बेटा फरार

bhopal : servant of Retired IAS officer killed by son over dispute on Rs 1, 500
bhopal : servant of Retired IAS officer killed by son over dispute on Rs 1, 500

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के दानिश नगर स्थित चिनार उपवन में एक रिटायर्ड आईएएस अफसर के घर में बने सर्वेंट क्वार्टर में रहने वाले व्यक्ति की उसी के बेटे ने घर में घुसकर हत्या कर दी।

आरोपी ने अपनी मां पर भी जानलेवा हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

जानकारी अनुसार चिनार उपवन में मकान नंबर 14 विश्वास गोपाल धर्माधिकारी का है। धर्माधिकारी रिटायर्ड आईएएस अफसर है उनके घर में बने सर्वेंट क्वार्टर में शमशाबाद, विदिशा निवासी 55 वर्षीय रामदयाल अहिरवार रहता था।

दो महिने पहले ही रामदयाल अपनी पत्नी को भी साथ रहने के लिए ले आया था। दोपहर में रामदयाल पास स्थित एसबीआई के एटीएम पर चौकीदारी करते थे और रात में कॉलोनी की।

बताया जा रहा है कि रामदयाल और उनकी पत्नी को अपनी बहू से कुछ पैसे वापस लेने थे। जिसे लेकर कुछ दिनों पहले इन सभी का विवाद भी हुआ था। इस बात से नाराज होकर रामदयाल के बेटे लराल सिंह ने अपने माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया।

इस हमले में रामदयाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद लाल सिंह मौके से फरार हो गया।

लाल सिंह एक स्कूल में सफाई का काम करता है और उसी परिसर में पत्नी और बच्चों के साथ रहता है। घटना के वक्त शोर सुनकर जब धर्माधिकारी की पत्नी नीचे आई तो लाल सिंह बाईक लेकर फरार हो रहा था।

उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो वहां रामदयाल और उसकी पत्नी को खून से लथपथ पड़े हुए थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मिसरोद पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है।