Home Breaking युवती की दर्द भरी दास्तां: दोस्ती, प्यार, सेक्स और अबॉर्शन

युवती की दर्द भरी दास्तां: दोस्ती, प्यार, सेक्स और अबॉर्शन

0
युवती की दर्द भरी दास्तां: दोस्ती, प्यार, सेक्स और अबॉर्शन
bhopal woman raped by jodhpur man on pretext of marriage
bhopal woman raped by jodhpur man on pretext of marriage
bhopal woman raped by jodhpur man on pretext of marriage

जोधपुर। जोधपुर के एक युवक ने अपने परिचित की भाणजी से दोस्ती करके उसे शादी का झांसा ​दिया और जोधपुर बुलाया। काफी समय तक वह उसका देहशोषण करता रहा।

युवती को अपने पीहर ले जाकर उसने कानूनी शादी का भी नाटक भी किया। निरंतर सहवास के कारण युवती प्रेगनेंट हो गई। युवक और उसके परिजन पुलिस में जाने पर उसे और उसके परिवारजनों को जान से मारने की धमकियां देने लगे।

किसी प्रकार वह अपने पीहर पहुंची और भोपाल कोतवाली में युवक, उसके माता पिता और बहन के खिलाफ डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करने और गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज करवाया।

भोपाल कोतवाली से मिली जीरो नम्बरी एफआईआर के आधार पर खांडाफलसा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

मध्यप्रदेश के भोपाल में दुल्हन साहिबा रोड लेखरापुरा की एक युवती ने पुलिस को बताया कि दो वर्ष पहले उसके मामा के मार्फत जोधपुर निवासी उसके स्वजाति युवक राहुल से उसकी जान पहचान हुई और बाद में यह जान पहचान दोस्ती के साथ प्रेम में तब्दील हो गई।

एक बार राहुल ने उसे शादी करने की बात कहकर उसे जोधपुर बुलाया और उसके नहीं आने पर आत्महत्या की धमकी दी। इसके कारण वह घबराकर वह जोधपुर पहुंची और उसके बाद उस पर अत्याचारों का सिलसिला शुरू हो गया।

पीडि़ता ने बताया कि करीब एक साल तक आरोपी राहुल और उसके माता पिता प्रकाश चंद, ब्रजबाला और बहन निशा के सहयोग से शादी का झांसा देकर उसका देहशोषण होता रहा।

बाद में उसके परिजन उसके घर भोपाल लेकर गए और वहां पर कोर्ट मैरिज का नाटक भी किया और बाद में जोधपुर लेकर आ गए। इसके बाद पति और उसके परिजनों ने उस पर अत्याचार करने शुरू कर दिए।

इसी दौरान उसके गर्भवती होने पर उसका गर्भपात कराया गया और बाद में उसे डराने धमकाने लगे। किसी प्रकार मां बाप को सूचित करके उन्हें जोधपुर बुलाया और अपने घर जाकर रहने लगी।

भोपाल से मिली जीरो नंबरी एफआईआर पर खांडाफलसा पुलिस ने आरोपी खांडाफलसा क्षेत्र निवासी राहुल उसके पिता प्रकाशचन्द, माता ब्रजबाला और पुत्री निशा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

यह भी पढें
सेक्स संबंधी अपराध की और खबरें पढने के लिए यहां क्लीक करें

https://www.sabguru.com/mumbai-15-year-old-girl-become-pregnant-rape-pretext-marriage/

https://www.sabguru.com/bhopal-woman-raped-three-months-pretext-marriage/

https://www.sabguru.com/man-kills-wife-over-illicit-relationship-with-devar-in-bettiah/