Home Entertainment Bollywood आखिरी पलों में पलटा पासा, ‘बिग बॉस’ जीता मनवीर गुर्जर ने

आखिरी पलों में पलटा पासा, ‘बिग बॉस’ जीता मनवीर गुर्जर ने

0
आखिरी पलों में पलटा पासा, ‘बिग बॉस’ जीता मनवीर गुर्जर ने
Bigg Boss 10 finale 2017 : manveer gurjar wins, bani j is runner
Bigg Boss 10 finale 2017 : manveer gurjar wins, bani j is runner
Bigg Boss 10 finale 2017 : manveer gurjar wins, bani j is runner

मुंबई। पिछले कई दिनों से हो रही चर्चाओं को झूठलाते हुए ‘बिग बॉस’ 10 का खिताब मनवीर गुर्जर ने अपने नाम कर लिया।

इस खिताब को लेकर बानी की दावेदारी ज्यादा मजबूत मानी जा रही थी और कई दिनों पहले ही ये चर्चा होनी शुरू हो गई थी कि बानी ही इस शो को जीतेंगी, लेकिन आखिर में बानी को उपविजेता के तौर पर ही संतोष करना पड़ा।

कलर्स चैनल के सूत्र भी काफी दिनों से येही संकेत दे रहे थे कि बानी ही विजेता होंगी। बानी को लेकर सोशल मीडिया पर बानी की सहेली गौहर खान की केआरके से बहस भी हो गई थी।

केआरके ने भी बानी के विजेता होने की बात कही थी और इसका कारण बताया था कि कलर्स का संचालन करने वाली कंपनी वायकाम 18 के साथ बानी का करार है, क्योंकि बानी एमटीवी के रोडीज की होस्ट रही हैं।

कहा जा रहा था कि मनवीर को मिले वोटों की संख्या देखकर चैनल को अपना फैसला बदलना पड़ा और उनको विजेता घोषित किया गया। फिनाले के साथ ही इस चर्चा का भी अंत हो गया कि ओम स्वामी और प्रियंका जग्गा फिनाले में शामिल होंगे।

सलमान के खिलाफ लगातार बोलने वाले ओम स्वामी और प्रियंका को लेकर मीडिया के एक सेक्शन में चर्चा बनी रही कि दोनों ने फिनाले में न बुलाए जाने को लेकर कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है, लेकिन सलमान अपनी बात पर अडिग रहे कि इन दोनों को चैनल ने फिनाले में बुलाया, तो वे हट जाएंगे। सलमान की बात मानी गई।

लोपा मुद्दा राउत इस फिनाले में नंबर तीन पर रहीं, जबकि मनु पंजाबी 10 लाख रुपए की रकम लेकर सबसे पहले फिनाले की रेस से खुद ही बाहर हो गए। मनवीर को ट्राफी और 40 लाख की ईनामी राशि मिली।

कहा जा रहा है कि कलर्स ने अपने एक और शो के लिए मनवीर और मनु के साथ कॉट्रैक्ट कर लिया है। मनवीर को सलमान खान की प्रोडक्शन फिल्म में कास्ट किए जाने को लेकर भी चर्चा है।

बिग बॉस की जगह अगले सप्ताह से चैनल का नया सिंगिंग शो द राइसिंग स्टार शुरु होने जा रहा है, जिसमें शंकर महादेवन, दिलजीत दोशांज और मोनाली ठाकुर जज हैं। इस शो में जनता को सीधे तौर पर वोटिंग करने का मौका दिया जाएगा। चार फरवरी से ये शो शुरू होने जा रहा है।