Home Entertainment बिग बॉस 11 में इस बार पड़ोसी बजाएंगे 12

बिग बॉस 11 में इस बार पड़ोसी बजाएंगे 12

0
बिग बॉस 11 में इस बार पड़ोसी बजाएंगे 12

सबसे पॉपुलर ​रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ की सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। इस सीजन का बेसब्री से इंतजार करते फैंस के लिए अब इस प्रोमो भी आ चुका है। जी हां हाल ही में शो का पहला प्रोमो जारी किया गया है। ये नया प्रोमो कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

हर बार की तरह इस सीजन का प्रोमो भी काफी मजेदार है। सलमान के मस्तमौला अंदाज से इस सीजन का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस बार ‘बिग बॉस’ का घर दो हिस्सों में बंटा होगा और प्रतिभागियों को पड़ोसियों की तरह रहना होगा।

‘बिग बॉस’ का लोगो भी इस बार शो की थीम को ध्यान में रखते हुए दो हिस्सों में बंटा हुआ है। शो के होस्ट पर काफी समय से सस्पेंस बना हुआ था। कभी खबरें आ रहीं थीं कि सलमान की जगब अक्षय इसे होस्ट करेंगे तो कभी रणवीर सिंह का नाम सामने आ रहा था। इस प्रोमो ने इन सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया है।

शो के कंटेस्टेंट की बात करें तो इस बार टीवी की गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्य से लेकर ढिंचैक पूजा तक दिखाई दे सकती हैं। शाहिद अफरीदी से अपने अफेयर को लेकर चर्चा में आईं मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान भी इस बार शो में दिखाई दे सकती हैं।