Home Entertainment Bollywood इस हफ्ते बिग बॉस घर से बाहर हो सकते हैं ये कंटेस्टेंट!

इस हफ्ते बिग बॉस घर से बाहर हो सकते हैं ये कंटेस्टेंट!

0
इस हफ्ते बिग बॉस घर से बाहर हो सकते हैं ये कंटेस्टेंट!
bigg boss contestant sabyasachi satpathy may get evicted this week
bigg boss contestant sabyasachi satpathy may get evicted this week
bigg boss contestant sabyasachi satpathy may get evicted this week

मुंबई। टीवी के फेमस प्रोग्राम बिग बॉस का ‘वीकएंड का वार’ वाला एपिसोड शानदार रहा। इसमें सलमान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने सभी को घर में अच्छा परफॉर्म करने की सलाह भी दी। इस दौरान दर्शक घर से बाहर होने वाले सदस्य को लेकर कयास लगाते रहे।

इस हफ्ते शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी, ढिंचैक पूजा, बेनाफ्शा सूनावाला, बंदगी कालरा, प्रियांक शर्मा और सब्यासाची पर खतरे का साया मंडरा रहा है। लेकिन खबर है कि इस हफ्ते कोई सेलेब नहीं बल्कि पड़ोसी के तौर पर घर में एंट्री करने वाले सब्यसाची सतपथी शो से बाहर होने वाले हैं।

हालांकि इस खबर की कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट तो नहीं है, लेकिन ‘द खबरी’ नाम से एक ट्विटर अकाउंट पर ये खबर ट्वीट की गई है। बता दें कि सब्यसाची से पहले ‘पड़ोसी’ ज्योति कुमारी घर से बाहर हुई थीं। उनके जाने पर सबसे ज्यादा दुख विकास को हुआ था। क्योंकि घर में दोनों की अच्छी बॉन्डिंग हो गई है।

बतादें कि विकास और शिल्पा की लड़ाई बिग बॉस में पहले दिन से ही हाइलाइट बनी हुई है। दोनों एक-दूसरे को परेशान करते हुए दिख जाते हैं। लेकिन शिल्पा विकास को ताने मार-मारकर इरिटेट करती रहती हैं। वो गुप्ता को तंग करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। इसी वजह से विकास दो बार घर से भागने की कोशिश कर चुके हैं। जिसके लिए उन्हें नए कैप्टन बने पुनीश ने बिग बॉस के कहने पर सजा भी दी।

बिग बॉस के नियम तोड़ने के लिए विकास को पांच सजाएं मिली जिसमें पहली थी सिर के ऊपर कीचड़ से भरी पांच बाल्टियां डालना, दूसरी एक बड़े गिलास में करेले का जूस और फिश सॉस पीना, तीसरी मरी हुई मछली से चेहरे पर चार चांटे मारना, चौथी चेहरे पर पांच क्लिप लगाना और पांचवी राई और सोया सॉस से अपने दांतों की सफाई करना।

सलमान ने भी विकास को उनकी गलतियों के लिए डांट लगाई। कई जगहों पर उन्होंने गुप्ता की गलती गिनवाई और उन्हें घर से ना भागने की हिदायत दी।