Home Entertainment “बिग बॉस हल्ला बोल” में सभ्य बने रहेंगे एजाज खान

“बिग बॉस हल्ला बोल” में सभ्य बने रहेंगे एजाज खान

0
bigg boss halla bol
bigg boss halla bol : ajaz khan back in the house on popular demand

मुंबई। “बिग बॉस 7” के सदस्य रह चुके अभिनेता एजाज खान इस रियलटी शो के मौजूदा संस्करण की विशेष कड़ी “बिग बॉस हल्ला बोल” में नजर आएंगे। लेकिन उनका कहना है कि इस दौरान वह कोई भी घटिया हरकत नहीं करेंगे, बल्कि सभ्य व सुसंस्कृत बने रहेंगे।

इस विशेष कड़ी की प्रस्तोता फराह खान होंगी। एजाज इसमें “बिग बॉस 8” के चुनिंदा पांच चैम्पियनों को चुनौती देते नजर आएंगे। उनके साथ ही “बिग बॉस” के पूर्ववर्ती संस्करणों के सदस्य रह चुके चार अन्य भी इन चैम्पियनों को चुनौती देंगे।

एजाज ने कहा कि इस शो के पिछले संस्करण में मेरे प्रशंसकों ने मुझे बहुत प्यार दिया था। इसलिए आप कह सकते हैं कि लोगों की मांग पर मैं वापस आया हूं। मैं शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं कर रहा, बल्कि चैम्पियनों को चुनौती देने वाले सदस्य के रूप में हूं।

उन्होंने कहा कि शो के इस नए स्वरूप में चुनौती देने वाले व्यक्ति के रूप में मेरी यह खास जिम्मेदारी है कि मैं यह सुनिश्चित करूं कि कुछ भी घटिया चीज न हो। “बिग बॉस” में मुझे प्यार देने वाले मेरे प्रशंसकों को पता है कि मुझसे क्या उम्मीद करना चाहिए। मैं सभ्य एवं सुसंस्कृत बना रहूंगा, सिर्फ वोट पाने के लिए घटिया हरकतें नहीं करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here