Home Bihar बेनामी सम्पत्तियों पर भी हो कार्रवाई : नीतीश कुमार

बेनामी सम्पत्तियों पर भी हो कार्रवाई : नीतीश कुमार

0
बेनामी सम्पत्तियों पर भी हो कार्रवाई : नीतीश कुमार
Bihar Chief Minister Nitish Kumar
Bihar Chief Minister Nitish Kumar
Bihar Chief Minister Nitish Kumar

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार के नोटबंदी को अपना समर्थन देते हुए यहां कहा कि काले धन पर पूरी रोकथाम के लिए बेनामी सम्पत्तियों पर भी कार्रवाई की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जब तक दो नम्बर का काम बंद नहीं होगा, तब तक काले धन पर पूरी तरह अंकुश लग पाना बेमानी होगा। शनिवार को एक कार्यक्रम में नीतीश कुमार ने कहा कि मैं हर अच्छे कार्य में विश्वास रखता हूं इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी का मैं पहले दिन से समर्थन कर रहा हूं। लेकिन बेनामी सम्पत्ति रखने वालों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी पर बड़ा साहस दिखाया है। इसी तरह प्रधानमंत्री को शराबबंदी पर भी साहस दिखाने की आवश्यकता है। बिहार में महागठबंधन पर ‌उन्होंने कहा कि यह अपना कार्यकाल पूरा करेगा। लेकिन राज्य में कानून के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमने भ्रष्ट अफसरों की संपत्ति जब्‍त की। सीनियर आईएएस के घर में हमने स्‍कूल खोला। मेरे काम को बिहार में जाकर देखिए। अब प्रत्येक घर तक शुद्ध पेयजल, बिजली, सड़क पहुंचाने और रोजगार के अवसर सुलभ कराने की योजना है। मै चुनाव में किए गए वायदे को शत-प्रतिशत लागू करने का पक्षधर हूं।