Home Bihar मुझ पर लगाए गए आरोप राजनीतिक साजिश : तेजस्वी यादव

मुझ पर लगाए गए आरोप राजनीतिक साजिश : तेजस्वी यादव

0
मुझ पर लगाए गए आरोप राजनीतिक साजिश : तेजस्वी यादव
Bihar coalition is unbreakable; corruption charges a conspiracy by Amit Shah and PM Modi : tejashwi yadav
tejashwi yadav
Bihar coalition is unbreakable; corruption charges a conspiracy by Amit Shah and PM Modi : tejashwi yadav

पटना। भ्रष्टाचार के मामले में घिरे राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री ने बुधवार को इसे ‘राजनीतिक साजिश’ करार देते हुए कहा कि यह न केवल लालू प्रसाद के परिवार को, बल्कि बिहार को बदनाम करने की साजिश है।

तेजस्वी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को ‘राजनीतिक साजिश’ करार देते हुए कहा कि यह मामला 2004 का है और उस वक्त उनके पास न तो सत्ता थी और न ही पद था।

मंत्रिमंडल की बैठक में भाग लेने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मैंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया। जब मैं बड़ा हुआ, तब सत्ता मेरे पास आई। मामला जिस वक्त का है, उस वक्त मेरी उम्र 13-14 साल की थी, तो मैं क्या भ्रष्टाचार करूंगा! राजनीतिक साजिश रचकर मुझे फंसाने की कोशिश की गई। हमारी मूंछ तक नहीं आई थी, हम क्या गलत करेंगे?

उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार चल रही है और आगे भी चलेगी। महागठबंधन को कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता ने हमें चुनकर भेजा है और हम सभी तथ्य उनके सामने रखेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह बात तो सभी जानते हैं कि भाजपा लालू प्रसाद से डरती है, लेकिन केंद्र सरकार एक 28 साल के युवक से डर गई।

उन्होंने कहा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी को जवाब दिया जाएगा और बिहार से ही नहीं, बल्कि पूरे देश से भाजपा का सफाया कर दिया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि बिहार के युवा, गरीब, नौजवान सभी उनके साथ हैं।