Home Bihar बिहार : छेड़खानी के आरोप में किशोरों को नंगा कर घुमाया

बिहार : छेड़खानी के आरोप में किशोरों को नंगा कर घुमाया

0
बिहार : छेड़खानी के आरोप में किशोरों को नंगा कर घुमाया

बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा जिले के सिलाव बजार में कथित रूप से लड़कियों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में दो किशोरों को नंगा कर और मुंह पर कालिख पोतकर गांव में घुमाया गया।

पुलिस के अनुसार सिलाव बाजार के रहने वाले कुछ लोगों ने सोमवार को राणाबिगहा गांव के दो नाबालिग लड़कों पर स्कूल जाने वाली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए उनकी जमकर पिटाई कर दी।

इस दौरान ग्रामीणों ने इन दोनों नाबालिग लड़कों को खुद सजा देते हुए उनके कपड़े उतरवा दिए गए और पीठ पर लिख दिया कि मैंने छेड़खानी करने का जुर्म किया है। ग्रामीणों ने इनके चेहरे को कालिख से पोतकर इलाके में भी घुमाया।

पीड़ित लड़कों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शुरुआत में पुलिस ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब मामला तूल पकड़ने लगा और ग्रामीणों में आक्रोश दिखा, तब पुलिस ने कार्रवाई की।

सिलाव थाना के प्रभारी एऩ क़े पांडेय ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित लडकों के बयान पर सिलाव थाना में इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

उन्होंने बताया कि सोमवार की रात इस मामले में दो आरोपियों रूपन कुमार और प्रद्युम्न कुमार गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है तथा शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बिहार राज्य से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें