Home Bihar बिहार : तेजस्वी यादव ने बच्चों संग क्रिकेट का लुत्फ उठाया

बिहार : तेजस्वी यादव ने बच्चों संग क्रिकेट का लुत्फ उठाया

0
बिहार : तेजस्वी यादव ने बच्चों संग क्रिकेट का लुत्फ उठाया
Bihar's deputy Chief Minister Tejashwi Yadav enjoys cricket with kids
Bihar's deputy Chief Minister Tejashwi Yadav enjoys cricket with kids
Bihar’s deputy Chief Minister Tejashwi Yadav enjoys cricket with kids

पटना। एक ओर जहां भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से विपक्ष इस्तीफे की मांग कर रहा है, वहीं तेजस्वी इससे बेफिक्र मंगलवार को बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते और उन्हें क्रिकेट सिखाते दिखे।

बिहार में राजनीतिक गहमागहमी से दूर तेजस्वी यादव अपने घर में बच्चों के साथ क्रिकेट का लुत्फ लेते हुए दिखाई दिए। इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी उपमुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट की है। तस्वीरों में तेजस्वी दो बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते और उन्हें सिखाते नजर आ रहे हैं।

जद (यू) तेजस्वी यादव पर 4 दिन बाद लेगा फैसला

वैसे, तेजस्वी के लिए क्रिकेट खेलना कोई नई बात नहीं है। तेजस्वी राजनीति में आने से पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी भी रह चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में तेजस्वी खेल भी चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि बिहार की सियासी गहमा-गहमी जारी है। केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा भ्रष्टाचार के एक मामले में तेजस्वी को आरोपी बनाए जाने के बाद भाजपा जहां तेजस्वी के इस्तीफे की मांग को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दबाव बना रही है, वहीं राजद ने स्पष्ट कर दिया है तेजस्वी के इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता। इस बीच जद (यू) ने स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी भ्रष्टाचार के मामले पर समझौता नहीं करेगी।