Home India राह चलते युवक का मोबाइल छीनकर ले गए बाइक सवार

राह चलते युवक का मोबाइल छीनकर ले गए बाइक सवार

0
राह चलते युवक का मोबाइल छीनकर ले गए बाइक सवार
bike riders snatch man's cell phone in jaipur
bike riders snatch man's cell phone in jaipur
bike riders snatch man’s cell phone in jaipur

जयपुर। शहर के सांगानेर सदर थाना इलाके में बाइक सवार दो बदमाश पैदल जा रहे एक युवक का मोबाइल छीन ले गए। शोर मचाने पर आस-पास लोग मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेकर पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस के अनुसार सांगानेर निवासी योगेश गुप्ता ने मामला दर्ज करवाया कि वह थाना इलाके में स्थित सीतापुरा से पैदल फोन से किसी से बात करता हुआ जा रहा था।

इस दौरान पीछे से बाइक सवार दो लड़के आए और मोबाइल छीनकर ले गए। पीड़ित ने बताया कि बाइक की स्पीड इतनी तेज थी कि नम्बर भी नहीं दिख पाए।

किराया मांगने पर बस में तोड़-फोड़

परिचालक द्वारा किराए मांगने पर हॉस्टल के छात्रों ने जमकर उत्पात मचाया और परिचालक से मारपीट कर बस में तोड़फोड़ की। इस संबंध में पीड़ित ने बजाज नगर थाने पहुंच कर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार राजेश पुत्र महिपाल ने मामला दर्ज करवाया कि वह मिनी बस रूट नम्बर 7 का बस परिचालक है। शुक्रवार देर शाम एक दर्जन से अधिक हॉस्टल लड़के बस में बैठे।

बीएसएनएल कार्यालय के सामने जब सभी उतरने लगे तो परिचालक ने किराया मांगा। इससेे लड़के नाराज हो गए और उन्होंने परिचालक के साथ मारपीट की और बस में तोडफोड़ कर मौके से भाग निकले।