Home Entertainment Bollywood बिपाशा बसु ने प्रोक्वेक्स्ट न्यूट्रीशन लांच किया

बिपाशा बसु ने प्रोक्वेक्स्ट न्यूट्रीशन लांच किया

0
बिपाशा बसु ने प्रोक्वेक्स्ट न्यूट्रीशन लांच किया
Bipasha basu credits 'brilliant start' in films to abbas - mustan

नई दिल्ली। फिटनेस के प्रति उत्साही बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने स्वास्थ्य और पोषण कंपनी, वीआरएस फूड्स लिमिटेड द्वारा निर्मित ‘प्रोक्वेस्ट न्यूट्रीशन’ को यहां रविवार को लांच किया। इसके साथ ही इस ब्रांड ने स्पोर्ट्स न्यूट्रीशन के क्षेत्र में प्रवेश किया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि अभी तक प्रोटीन सप्लीमेंट संबंधी ज्यादातर उत्पाद विदेशों से आयात किया जाता था। लेकिन वीआरएस फूड्स लिमिटेड ने मिल्क व्हे प्रोटीन सप्लीमेंट की एक नई श्रेणी तैयार की है, जिसकी गुणवत्ता अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप है, और यह फिटनेस के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं की मांग के अनुरूप लाभ प्रदान करती है।

इस अवसर पर बिपाशा ने कहा कि युवा पीढ़ी को यह महसूस करना बहुत जरूरी है कि फिटनेस मात्र आपके शरीर के लिए एक लक्ष्य नहीं है, बल्कि यह जीवन का एक अभिन्न हिस्सा है। फिटनेस के लिए सबसे अधिक जरूरी है स्वस्थ रहना।

स्वस्थ और सक्रिय रहने से बीमारियों और विकारों को शरीर से दूर रखा जा सकता है। हालांकि, सक्रिय होने और व्यायाम के दौरान आपके शरीर की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करना भी बहुत जरूरी है।

वीआरएस फूड्स के प्रबंध निदेशक राजेंद्र सिंह ने कहा कि हमें घोषणा करते हुए बेहद खुशी है कि हम अब वर्कआउट न्यूट्रीशन के क्षेत्र में प्रोक्वेस्ट न्यूट्रीशन के बैनर तले विभिन्न उत्पादों के साथ प्रवेश कर रहे हैं। हमें यकीन है कि फिटनेस के प्रति उत्साही लोग इनको पंसद करेंगे और उनका प्रयोग अपने वर्कआउट के लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त करने के लिए करेंगे।