Home Breaking सैन्य कार्रवाई पर केजरीवाल का सवाल उठाना दुर्भाग्यपूर्ण : रविशंकर प्रसाद

सैन्य कार्रवाई पर केजरीवाल का सवाल उठाना दुर्भाग्यपूर्ण : रविशंकर प्रसाद

0
सैन्य कार्रवाई पर केजरीवाल का सवाल उठाना दुर्भाग्यपूर्ण : रविशंकर प्रसाद
bjp asks kejriwal if he trusts indian army of pak propaganda
bjp asks kejriwal if he trusts indian army of pak propaganda
bjp asks kejriwal if he trusts indian army of pak propaganda

नई दिल्ली। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में भारतीय सेना की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा सवाल उठाये जाने को भाजपा ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

पार्टी ने कहा है कि केजरीवाल को ऐसे सवाल नही उठाने चाहिए जिससे सेना के मनोबल पर असर पड़े। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि क्या अरविंद केजरीवाल सेना की कार्रवाई पर भरोसा करते हैं, अगर हां तो वे पाकिस्तान के दुष्प्रचार पर भरोसा क्यों कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत की बात कर सेना की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं। जब देश की सुरक्षा की बात हो तो संकट के समय देश एक स्वर में बोलता है।

उन्होंने केजरीवाल से कहा कि राजनीति अपनी जगह है। कितुं, ऐसी बात मत करें जिससे सेना के मनोबल पर असर पड़े। उन्होंने कहा कि, हैरत की बात है कि पाकिस्तान के दुष्प्रचार पर एक मुख्यमंत्री देश के प्रधानमंत्री पर सवाल उठा रहा है।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि, पूरी दुनिया ने उरी की घटना के बाद सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल नही उठाए। कूटनीतिक, राजनीतिक और सामरिक स्तर पर हमने पाकिस्तान को अलग-थलग कर दिया है ये हमारी सफलता है।

लेकिन केजरीवाल को यह दिखाई नही दे रहा और वह पाकिस्तान मीडिया की खबरों को ही सच मानकर सवाल उठा रहे हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि केजरीवाल ने जो बातें कही हैं वह पाकिस्तान मीडिया में हेडलाइन बनी है। उनकी बात से पाकिस्तान को भारत की सच्चाई को झुठलाने का मौका मिल रहा है।

रविशंकर ने कहा कि केजरीवाल के सुर में ही कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम भी बोल रहे हैं। उनका कहना है कि कांग्रेस सरकार में भी सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी, किंतु हमने उसका प्रचार नहीं किया।

उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि क्या चिदंबरम सेना की क्षमता पर सवाल उठा रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से जानना चाहा कि क्या चिदंबरम की टिप्पणी कांग्रेस की आधिकारिक लाइन है।

यह भी पढें
सेना के सर्जिकल स्ट्राइक संबंधी और खबरें पढने के लिए यहां क्लीक करें

https://www.sabguru.com/arvind-kejriwal-salutes-pm-modi-surgical-strikes-urges-unmask-paks-false-propaganda/

https://www.sabguru.com/two-half-years-first-pm-like-action-modi-says-rahul-gandhi-says-indias-surgical-strikes/

https://www.sabguru.com/mulayam-singh-yadav-makes-strong-statement-indias-surgical-strikes/

https://www.sabguru.com/uri-mistrys-family-hails-surgical-strikes-pakistan/