Home Headlines अखिलेश लड़कपन छोड़ें और जिम्मेदार नेता बनें : भाजपा

अखिलेश लड़कपन छोड़ें और जिम्मेदार नेता बनें : भाजपा

0
अखिलेश लड़कपन छोड़ें और जिम्मेदार नेता बनें : भाजपा
bjp hits back at Akhilesh yadav
bjp hits back at Akhilesh yadav
bjp hits back at Akhilesh yadav

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के आजमगढ़ रैली में भाजपा की केंद्र में सरकार न बनने और उत्तर प्रदेश की सत्ता में सपा की वापसी के बयान को शेखचिल्ली का हसीन सपना करार दिया और कहा कि अखिलेश लड़कपन छोड़ें और जिम्मेदार नेता बनें।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि अखिलेश यादव अभी भी परिपक्व नेता की भांति व्यवहार नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री से अपेक्षा है कि अब वह मुलायम सिंह यादव के पुत्र की छवि से बाहर निकल कर स्वयं को एक जिम्मेदार नेता साबित करें।

त्रिपाठी ने कहा कि अखिलेश ने जबसे समाजवादी पार्टी की कमान संभाली है, तभी से सपा लगातार दुर्दशा की तरफ बढ़ रही है। अपनी पार्टी और परिवार को एकजुट नहीं रख पा रहे अखिलेश के लिए लोकसभा और विधानसभा के चुनाव परिणाम सबक हैं, लेकिन वह उससे कुछ भी सीखने को तैयार नहीं हैं।

अखिलेश के भाजपा वाले झाडू लगाते अच्छे लगते हैं बयान पर त्रिपाठी ने कहा कि स्वच्छता अभियान का मखौल उड़ा कर अखिलेश अपना लड़कपन सिद्ध कर रहे हैं। स्वच्छता जैसे मसले पर दलगत राजनीति से परे रहकर उन्हें भी झाड़ू उठानी चाहिए।