Home Gujarat Ahmedabad कठपुतली कांग्रेस की कला, पीएमओ को बनाया कठपुतली : भाजपा

कठपुतली कांग्रेस की कला, पीएमओ को बनाया कठपुतली : भाजपा

0
कठपुतली कांग्रेस की कला, पीएमओ को बनाया कठपुतली : भाजपा
Bharatiya Janata Party leader GVL Narasimha Rao
Bharatiya Janata Party leader GVL Narasimha Rao
Bharatiya Janata Party leader GVL Narasimha Rao

नई दिल्ली। कांग्रेस द्वारा चुनाव आयोग को ‘कठपुतली’ कहने पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को कहा कि कठपुतली बनाना कांग्रेस की कला है और चुनाव आयोग पर किया गया हमला पार्टी के राजवंशी अहंकार को दिखाता है।

भाजपा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उसकी मां सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री कार्यालय को 10 साल तक कठपुतली के रूप में बदल दिया था।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि आप उस वक्त खुश होते हैं, जब चुनाव आयोग राज्यसभा में अहमद पटेल को विजयी घोषित करता है।

उन्होंने कहा कि अब आप अचानक से चुनाव आयोग पर प्रधानमंत्री को समर्थन करने का आरोप लगाकर अपना गुस्सा क्यों निकाल रहे हैं? परिवार के दरबारी की तरह चुनाव आयोग काम करे, क्या यह उम्मीद करना बहुत ज्यादा नहीं है?

राव ने कहा कि चुनाव आयोग पर हमला करना नेहरू राजवंश का राजवंशी अहंकार है। आपने राजा राहुल के खिलाफ नोटिस देने की हिम्मत कैसे की।

उन्होंने कहा कि इसी मानसिकता का प्रमाण प्रधानमंत्री को ‘नीच’, ‘तू चाय बेच’ और ‘चुनाव आयोग को कठपुतली’ बोलना है। मीडिया से आग्रह है कि अपनी ड्यूटी में विफल न हो और ऐसी भाषा पर आपत्ति उठाए।

एक न्यूज स्टोरी को संलग्न करते हुए राव ने कहा कि क्या कांग्रेस हमेशा ऐसे ही चुनाव आयुक्त चाहती है? राहुल गांधी, आप और आपकी मां ने प्रधानमंत्री के कार्यालय को 10 साल तक कठपुतली बना दिया।

उन्होंने कहा कि कठपुतली बनाना आपकी कला है। हार के लिए कोई अन्य बहाना ढूंढें। चुनावी हार की जगह जुबानी जंग नहीं ले सकता। कांग्रेस ने गुरुवार को चुनाव आयोग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हाथ की कठपुतली बनने का आरोप लगाया।

https://www.sabguru.com/election-commission-behaving-like-bjps-puppet-says-congress/