Home Entertainment Bollywood भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शाहरुख की फिल्म पर ट्वीट के जरिए साधा निशाना

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शाहरुख की फिल्म पर ट्वीट के जरिए साधा निशाना

0
भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शाहरुख की फिल्म पर ट्वीट के जरिए साधा निशाना
BJP leader Kailash Vijayvargiya
BJP leader Kailash Vijayvargiya
BJP leader Kailash Vijayvargiya

भोपाल। अपने ट्वीट के द्वारा विरोधियों पर तीखा प्रहार करने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर ट्वीट के माध्यम से इशारो ही इशारों में निशाना साधा हैं।

विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में लिखा हैं, जो रईस देश का नहीं, वो रईस किसी काम का नहीं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नोटबंदी कर कालेधन वाले रईसों को जमीन पर ला दिया हैं। समय आ गया है कि देश की जनता भी पाकिस्तान परस्त रईस को उसकी असलियत दिखाए।

कैलाश विजयवर्गीय ने जहां देश में कालेधन के कुबेरों के खिलाफ निशाना साधा है, वहीं बिना नाम लिखे अभिनेता शाहरुख खान व उनकी फिल्म रईस को भी निशाने पर लिया हैं।

दरअसल, शाहखान खान की फिल्म रईस का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही ये फिल्म सुर्खियों में आ गई है। पाक कलाकार को लेकर देश भर में जारी गतिरोध के कारण रईस के प्रमोशन से लेकर रिलीज डेट तक में बड़ी मुश्किलें खड़ी हो रही हैं।

बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से लगातार भारत के खिलाफ आतंकियों की घुसपैठ जारी हैं। सेना के जवानों पर आतंकी हमले के विरोध में देश भर में पाकिस्तानी कलाकार का भी विरोध जारी हैं।

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को भी पाक कलाकार को लेकर विरोध सहना पड़ा था। अब फिल्म रईस में भी पाक कलाकार होने के कारण इस फिल्म को भी चुनौती मिल सकती हैं।