Home India भाजपा विधायक के प्रतिनिधि के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप

भाजपा विधायक के प्रतिनिधि के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप

0
भाजपा विधायक के प्रतिनिधि के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में नरैनी क्षेत्र के भाजपा विधायक के प्रतिनिधि के बेटे पर छेड़छाड़ और धमकाने का आरोप लगा है। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस विधायक के दबाव में आकर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि ‘मामले की जांच की जा रही है।

नरैनी कस्बे की एक महिला ने आरोप लगाया कि नरैनी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजकरन कबीर के प्रतिनिधि नंदकिशोर ब्रह्मचारी के बेटे ने उसकी बेटियों से छेड़खानी की और शिकायत करने पर विधायक के प्रतिनिधि ने महिला पर जानलेवा हमला करने की धमकी दी।

महिला की शिकायत पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली प्रभारी को फौरन कार्रवाई के निर्देश दिए थे, लेकिन पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।

गुरुवार को पीड़ित महिला ने बताया कि विधायक और उनके प्रतिनिधि शिकायत वापस न लेने पर पूरे परिवार को नष्ट कर देने की धमकी दी है।” उसने आरोप लगाया कि सत्तापक्ष के विधायक से जुड़ा मामला होने की वजह से पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही, उल्टे सुलह का दबाव बना रही है।

इस बीच नारी इंसाफ सेना की अध्यक्ष वर्षा भारतीय ने चेतावनी दी है कि अगर इस मामले में अभियोग दर्ज कर विधायक प्रतिनिधि और उसके बेटे की 48 घंटे के भीतर गिरफ्तारी न हुई तो उनका संगठन सैकड़ों महिलाओं के साथ विधायक के घर का घेराव करेगा। वह गिरफ्तारी न होने तक घर का घेराव किए रहेंगी।

इस बावत नरैनी कोतवाल आनंद कुमार सिंह का कहना है कि महिला की शिकायत पर जांच की जा रही है, जांच के बाद ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।