Home Rajasthan Bhilwara स्वाइन फ्लू से पीडित बीजेपी विधायक कीर्ति कुमारी का निधन

स्वाइन फ्लू से पीडित बीजेपी विधायक कीर्ति कुमारी का निधन

0
स्वाइन फ्लू से पीडित बीजेपी विधायक कीर्ति कुमारी का निधन
bjp mandalgarh mla kirti kumari dies of swine flu
bjp mandalgarh mla kirti kumari dies of swine flu
bjp mandalgarh mla kirti kumari dies of swine flu

जयपुर/भीलवाडा। भीलवाड़ा के मांडलगढ़ से भाजपा विधायक कीर्ति कुमारी का सोमवार को निधन हो गया, वे स्वाइन फ्लू से पीडित थीं। मांडलगढ़ के बिजौलिया पूर्व राजघराने की पूर्व राजकुमारी कीर्ति सिंह तीसरी बार बीजेपी की विधायक बनी थीं।

रविवार रात को ही कीर्ति कुमारी को फोर्टिस अस्पताल से सवाईमान सिंह अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। डॉक्टरों के अनुसार वे चार पांच दिन से बुखार से पीड़ित थीं। उन्होंने बुखार को ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया और अपने घर बिजौलिया में हीं तीन दिन तक इलाज कराती रहीं। बाद में उन्हें कोटा अस्पताल ले जाया गया और कोटा से जयपुर रेफर कर दिया गया था।

कीर्ति कुमारी को वर्तमान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे साल 2003 में राजनीति में लेकर आई थीं। साल 2003 के चुनाव में वे कांग्रेस के बडे नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवचरण माथुर से कुछ वोटों से हारी थीं। उसके बाद साल 2013 के चुनाव में कांग्रेस के विवेक धाकड़ को बड़े अंतर से हराकर कीर्ति कुमारी विधानसभा पहुंची। कीर्ति कुमारी ने जिला परिषद के मेंबर से राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी।

सीएम राजे ने जताया शोक

विधायक कीर्ति कुमारी के निधन की खबर मिलने पर शोक जताते हुए राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया, कीर्ति कुमारी जी के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त करती हूं। उनका निधन मेरे और समस्त भाजपा परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है।

राजे ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, वह हमारे परिवार का एक अभिन्न अंग थीं। ईश्वर से प्रार्थना है की इस दुःखद घड़ी में उनके परिवारजनों को इस आघात को सहने की शक्ति प्रदान करें।