Home UP Agra रेल हादसे के चलते पीएम मोदी ने नहीं कराया अपना स्वागत

रेल हादसे के चलते पीएम मोदी ने नहीं कराया अपना स्वागत

0
रेल हादसे के चलते पीएम मोदी ने नहीं कराया अपना स्वागत
bjp parivartan rally in agra
bjp parivartan rally in agra
bjp parivartan rally in agra

आगरा। कानपुर के रेल हादसे की घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंच पर फूल माला गुलदस्ता से स्वागत कराने से मना कर दिया। ऐसे में उन्होंने स्वागत कार्यक्रम को रद्द कर संवेदना प्रकट की।

मंच से संचालक ने केवल लोगों से तालियां बजवाकर प्रधानमंत्री का स्वागत कराया। रैली में लोगों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि दिल्ली में सरकार बदल गई है। अब प्रदेश की बारी है ताकि प्रदेश की गति तेज हो सके।

2014 के चुनाव की तरह विकास के लिए भाजपा को वोट करना होगा। भाजपा ने हमेशा सब का साथ सब का विकास की ठानी हैं। भ्रष्टाचार व गुण्डाराज के मुक्ति के लिये सपा बसपा से मोह त्यागना की जरूरत है।

मौर्या ने आगरा की नौ विधान सभा सीटों पर प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। कोठीमीना ग्राउण्ड में हुयी रैली में मंच से वक्ताओं ने कहा कि देश बदल रहा है अब उत्तर प्रदेश की बारी है। जिसके लिए 265 सीट नहीं अबकी बार तीन सौ पार का नारा लगाया गया। रैली के समापन के बाद लोगों की भीड यही नारा लगाती नजर आई।

कानपुर के रेल हादसे की घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंच पर फूल माला गुलदस्ता से स्वागत कराने से मना कर दिया। ऐसे में उन्होंने इस कार्यक्रम को रदद कर संवेदना प्रकट की। मंच से संचालक ने केवल लोगों से तालियां बजवाकर स्वागत कराया।

ये भी बोले

रैली को केन्द्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा, राज्यमंत्री राजवर्धन राठौर, केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, सांसद रामशंकर कठेरिया, बाबूलाल चौधरी, रमेश घिरौही, विधायक योगेन्द्र उपाध्याय, जगन प्रसाद गर्ग, क्षेत्रिय अध्यक्ष बीएल वर्मा, लक्ष्मीकान्त बाजपेयी, नवीन जैन, अशोक कटारिया आदि ने सम्बोधित किया।

युवा में दिखा उत्साह

रैली में शामिल होने आए युवाओं में उत्साह देखने को मिला और करीब चार घंटे तक नारेबाजी करते रहे। प्रधानमंत्री के मंच पर आने की खबर मिलते ही लोग बैरिकेटिंग तोड़कर आगे आ गए। बाद में मीडिया गैलरी व अतिथि ब्लाक तक आ पहुंचे। रैली के बाद भी करीब एक घंटे तक युवा ने मोदी-मोदी के जमकर नारे लगाते रहे।

टूटा भीड का रिकार्ड

कोठी मीना ग्राउण्ड में रैली में भीड के सारे रिकार्ड टूट गए। पूर्व में भी हुई मोदी की रैली से भी दोगुनी भीड़ देखने को मिली। रैली में महिलाएं भी भारी संख्या में शामिल हुईं।

https://www.sabguru.com/nation-will-come-victorious-post-demonetisation-says-pm-modi-agra/