Home Latest news एक इवेंट दो-दो प्रेसनोट, भाजपा में एकराय का अब भी अभाव

एक इवेंट दो-दो प्रेसनोट, भाजपा में एकराय का अब भी अभाव

0
एक इवेंट दो-दो प्रेसनोट, भाजपा में एकराय का अब भी अभाव
bjp district prez meets with power minister pushpendrasingh ranavat
bjp district prez meets with power minister pushpendrasingh ranavat

सबगुरु न्यूज-सिरोही। भाजपा जैसी पार्टी में अनुशासन का अभाव निसंदेह सालने वाला है। जिले में कांग्रेस भाजपा से ज्यादा सधी और अनुशासित नजर आ रही है। बगावत और अन्य बातों के अलावा अब प्रेसनोट जारी करने में भी यह अनुशासनहीनता स्पष्ट नजर आ रही है।

जिलाध्यक्ष के उर्जा मंत्री से मुलाकात के दो प्रेसनोट जारी हुए हैं। एक भाजपा जिला प्रवक्ता रोहित खत्री ने तो दूसरा जिला संपर्क प्रमुख हरीश दवे ने जारी किया है। अब इन दोनों में जिलाध्यक्ष के प्रेसनोट जारी करने के लिए कौन अधिकृत है यह चर्चा का बिंदु है। या फिर दो-दो प्रेसनोट जारी होना इस बात का इशारा है कि जिलाध्यक्ष को भी अपनी कार्यकारिणी पर विश्वास नहीं है।

पुष्पेन्द्रसिंह से मिले जिलाध्यक्ष

भाजपा जिला प्रवक्ता और भाजपा जिला संपर्क प्रमुख दोनों ने ही भाजपा जिलाध्यक्ष के किसानों की समस्याओं को लेकर मुलाकात का प्रेसनोट जारी किया है। जिला प्रवक्ता रोहित खत्री ने बताया कि भाजपा जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी ने उर्जा मंत्री पुश्पेन्द्रसिंह राणावत से जयपुर निवास स्थान पर मुलाकात कर उनको सिरोही जिले की विधुत संबंधी समस्या से अवगत कराया।

जिलाध्यक्ष चौधरी ने उर्जा मंत्री को बताया कि बिजली कटौती से किसानों को भारी समस्या का सामना करना पड रहा है, पहले किसानों को साढे छः घंटे बिजली दी जा रही थी उसकी जगह वर्तमान में पांच घंटे बिजली दी जा रही है जिसमें भी बार बार ट्रिपिंग हो रही है जिससे किसानों को सिंचाई करने में परेषानी का सामना करना पड रहा है।

जिले की समस्या का समाधान करने के लिए उर्जा मंत्री पुष्पेन्द्रसिंह राणावत ने उच्च अधिकारीयों से दूरभाश पर वार्ता कर समस्या के समाधान का भरोसा दिलाया गया है। भाजपा जिला प्रवक्ता रोहित खत्री ने बताया कि सिरोही प्रधान प्रज्ञा कुंवर ने भी अपने क्षेत्र की समस्या से मंत्री पुष्पेन्द्रसिंह राणावत को अवगत कराया। जिस पर मंत्री ने समस्या दूर करने का आष्वासन दिया।