Home Breaking वाड्रा और भगोड़े हथियार विक्रेता के संबंधों पर खामोश क्यों हैं कांग्रेस : निर्मला सीतारमण

वाड्रा और भगोड़े हथियार विक्रेता के संबंधों पर खामोश क्यों हैं कांग्रेस : निर्मला सीतारमण

0
वाड्रा और भगोड़े हथियार विक्रेता के संबंधों पर खामोश क्यों हैं कांग्रेस : निर्मला सीतारमण
BJP questions Congress silence on reports of arms dealer buying Robert Vadra's air tickets
BJP questions Congress silence on reports of arms  dealer buying Robert Vadra's air tickets
BJP questions Congress silence on reports of arms dealer buying Robert Vadra’s air tickets

नई दिल्ली। भाजपा ने राबर्ट वाड्रा और हथियार विक्रेता संजय भंडारी के संबंधों को लेकर कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना साधा है। पार्टी ने एक निजी समाचार चैनल के दावे का जिक्र करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया है कि कांग्रेस आलाकमान हथियार विक्रेता और वाड्रा के संबंधों को लेकर खामोश क्यों है?

मंगलवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में वरिष्ठ नेता और केंद्रीय रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने सोनिया और राहुल से सवाल किया कि आखिर क्यों कांग्रेस आलाकमान रॉबर्ड वाड्रा के हथियार विक्रेता से संबंध को लेकर चुप है। उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस नेताओं की इस चुप्पी की वजह ये है कि उन्हें पहले से इसके बारे में सबकुछ पता था।

दरअसल, बीते सोमवार को एक निजी समाचार चैनल में दावा किया गया कि भगोड़े हथियार विक्रेता संजय भंडारी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा का टिकट बुक कराया था। इसी रिपोर्ट का हवाला देते हुए निर्मला ने पूछा कि आखिर ये टिकट क्यों बुक कराए गए।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा लंदन में वाड्रा के घर की साज-सज्जा कराई गई। इसके बाद वाड्रा के स्वीस बैंक खाते से 7.5 लाख स्वीस मुद्रा भंडारी के खाते में हस्तांतरित की गई। इस सब के बारे में कांग्रेस नेतृत्व को जवाब देना चाहिए।

गौरतलब है कि एक निजी टीवी चैनल ने दावा किया है कि भगोड़े आर्म्स डीलर भंडारी ने 2012 में वाड्रा के लिए बिजनेस क्लास में टिकट खरीदा था। चैनल ने कहा है कि वाड्रा और उनके वकील ने भगोड़े हथियार विक्रेता के साथ रिश्ता होने से इनकार किया था।