Home Headlines नकारात्मक राजनीति नहीं करे कांग्रेस : अल्का सिंह

नकारात्मक राजनीति नहीं करे कांग्रेस : अल्का सिंह

0
नकारात्मक राजनीति नहीं करे कांग्रेस : अल्का सिंह

BJP state spokesman Dr. Alka Singh says congress negative attitude is detrimental to development of state.जयपुर। भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता डॉ. अल्का सिंह ने कहा कि कांग्रेस का नकारात्मक रूख राज्य के विकास में बाधक है।

उन्होनें बताया कि रिसर्जेंट राजस्थान का आयोजन राज्य सरकार का एक महत्वाकांक्षी व बडा कदम है। इससे रोजगार में वृद्वि होगी, जब निवेश आयेगा, नई तकनीक आयेगी, पर्यटन बढेगा, उ़द्योग बढेगा तब रोजगार भी बढेगा।

सिंह ने कहा कि कांग्रेस इसमें राजनीति नहीं करे वरन राज्य को विकास व रोजगार देने वाले सरकार के इस कदम में सकारात्मक सहयोग दें क्योंकि यह राजस्थान के विकास व युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिये उठाया गया बडा कदम है।

उन्होनें कहा कि रिसर्जेंट राजस्थान कांग्रेस के समय भी हुआ था परन्तु धरातल पर कुछ नहीं हुआ क्योंकि सकारात्मक सोच नहीं थी। उस समय समिट में कांग्रेस के तीन मंत्री पहुंचे थे, परन्तु वे बता नहीं पाये कि सरकार क्या योजनायें लायी है, केवल भाषण ही देते रहे।

उस समय निवेशकों ने कहा भी कि हम भाषण सुनने नहीं आये हैं, योजनायें बतायें लेकिन उनके पास कोई योजना होती तो बताते। यहां तक की पर्यटन विभाग की सचिव प्रजेटेंशन की सीडी ही भूल आई थी। उस समय आयोजन के प्रति केाई गम्भीरता नहीं दिखाई दी।