Home Rajasthan Kota कोटा में भाजपा कार्यकर्ता का शव कुएं से बरामद

कोटा में भाजपा कार्यकर्ता का शव कुएं से बरामद

0
कोटा में भाजपा कार्यकर्ता का शव कुएं से बरामद
BJP worker's body recovered from well in Kota
BJP worker's body recovered from well in Kota
BJP worker’s body recovered from well in Kota

कोटा। मंडाना थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात भाजपा कार्यकर्ता रामभरोस मीणा की हत्या कर दी गई। मीणा का शव खेत में बने सूखे कुए में मिला। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मृतक की पत्नी मीरा ननोमा पंचायत समिति लाडपुरा में सदस्य है। मंडाना एसएचओ उप निरीक्षक नंद सिंह ने बताया कि मंगलवार देर रात 02 बजे करीब सूचना मिली कि नीमड़िया मातजी मंदिर के पास खेत में बने सूखे कुए में एक शव पड़ा हुआ है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ के बाद उसकी पहचान मांदलिया निवासी रामभरोस मीणा(32) के रूप में हुई। इसके बाद परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया। ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला और एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

घटना की जानकारी मिलते ही रामगंजमंडी से उप अधीक्षक राम कल्याण मीणा भी मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि गांव से आधा किमी दूर खेत में करीब 25 फीट गहरा सूखा कुआं है। जिसमें पत्थर पड़े हुए हैं। उसमें गिरने से मृतक के सिर, हाथ व शरीर पर चोटे हैं। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है। साथ ही जिन लोगों पर शक जाहिर किया है। उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।