Home Latest news भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष ने सराहा सिरोही भाजयुमो का कार्य, आईटी सेल की तारीफ

भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष ने सराहा सिरोही भाजयुमो का कार्य, आईटी सेल की तारीफ

0
भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष ने सराहा सिरोही भाजयुमो का कार्य, आईटी सेल की तारीफ
bjym sirohi meeting in sirohi dak bunglow
bjym sirohi meeting in sirohi dak bunglow
bjym sirohi meeting in sirohi dak bunglow

सबगुरु न्युज-सिरोही। भाजयुमो सिरोही और सिरोही के आईटी सेल के प्रभारी ने प्रदेश स्तर पर अपने कामों से स्थान बनाया है। इसकी गवाही भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष अमित गोयल ने स्वयं सिरोही में आयोजित भाजयुमो की समीक्षा बैठक में दी।
बैठक के अतिथि राज्यमंत्री ओटाराम देवासी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर आयोजित इस बैठक में कहा कि भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी ने स्वर्णिम चतुर्भुज परियोजना की शुरूवात की, पोकरण मे परमाणु परीक्षण कर भारत को विश्व में परमाणु शक्ति संपन्न देश बनाया, नदियों से नदियों को जोडने का सपना अधूरा रह गया उसी सपने को साकार करने के लिए 27 दिसंबर 2015 को मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन योजना की शुरूवात की गई है।
भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष अमित गोयल ने कहा कि युवा देश की धडकन है देश में करीब 60प्रतिशत युवा है जो देश के निर्माण में अहम भूमिका निभा रहे है। उन्होंने सिरोही जिले के भाजयुमो का कार्य की सराहना करते हुए का कहा कि प्रदेश में सिरोही जिला पांचवे स्थान पर है।

प्रदेश आईटी डाटाबेस प्रभारी मंयक जैन ने भाजपा जिला प्रवक्ता रोहित खत्री के कार्यो की सराहना की और बताया कि सिरोही जिले की रोज की खबरो का हर सुबह प्रदेश को अवगत करवाते है।
उन्होंने कैशलेस की पद्धति से युवाओं को अवगत कराया। कालेधन व भ्रष्टाचार को रोकने के लिए युवाओं को लोगां के बीच जाकर अधिक से अधिक कैशलेस के बारे में जानकारी देनी चाहिए। भाजयुमो जिलाध्यक्ष हेमंत पुरोहित ने जिला कार्यकरणी व जिले में भाजयुमो के कार्य की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा को जो भी दायित्व दिया गया है वह पूरी निष्ठा व जिम्मेदारी से निभाया गया है।

बूथ स्तर की कार्यकारणी से भी प्रदेशा के पदाधिकारी को अवगत कराया गया। पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष तारा भंडारी, प्रदेष मंत्री महेन्द्रसिंह नैन व प्रदेष प्रवक्ता अजित मांडल, पशुपालन बोर्ड के उपाध्यक्ष भुपेन्द्र देवासी ने केन्द्र व प्रदेश की योजनाओं को युवाओं के माध्यम से आमजन तक पहुंचाए।

इस मौके पर नगर सभापति ताराराम माली, जिला प्रवक्ता रोहित खत्री, जिला महामंत्री प्रकाश रावल, उपाध्यक्ष अजय वाला, रेवदर मण्डल अध्यक्ष गनपत सिंह ,माउंट आबू नरपत चारण आबूरोड प्रेम सिंह लोधी पिंडवाड़ा शहर अशोक मेवाड़ा पिंडवाड़ा ग्रामीण जगदीश रावल शिवगंज शहर मुकेश प्रजापत जिला महामंत्री प्रकाश राज राबल जिला उपाध्यक्ष मुकेश अग्रवाल अजय वाला दिनेश रावल कालू सैन जिला मंत्री अजय सिंह हरि मोहन गढवी अर्जुन पुरोहित मीडिया सयोजक मनीष धाँता के साथ नरेश सिंघी, दिनेश रावल, मुकेश अग्रवाल, अजित सिंह, कालुराम सेन, मनीष पुरोहित, लोकेश खण्डेलवाल, गणपतसिंह, तुषार त्रिवेदी, आनंदपाल सिंह, जगदीश रावल, अजयपाल सिंह राव, श्याम अग्रवाल, नरपतसिंह चारण, श्रवण पुरोहित, मुकेश प्रजापत, प्रेमसिंह लोदी, अशोक मेवाडा, शंकरलाल ओर समेत कई युवा उपस्थित थे।