Home Breaking छत्तीसगढ़ : भूपेश बघेल के घर में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने फेंके जूते-चप्पल

छत्तीसगढ़ : भूपेश बघेल के घर में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने फेंके जूते-चप्पल

0
छत्तीसगढ़ : भूपेश बघेल के घर में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने फेंके जूते-चप्पल
BJYM workers protest against Chhattisgarh Congress chief Bhupesh Baghel
BJYM workers protest against Chhattisgarh Congress chief Bhupesh Baghel

रायपुर। छत्तीसगढ़ के हाईप्रोफाईल सेक्स सीडी कांड के बाद से प्रदेश में राजनीतिक उथलपुथल मची हुई है। रविवार शाम भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल का पुतला फूंका और उनके घर में जूते और चप्पल भी फेंके।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर ग्रामीण ओमप्रकाश शर्मा ने कहा कि प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर जेल परिसर भेजा गया है, कार्रवाई जारी है।

कथित सेक्स सीडी मामले में शनिवार को नया मोड़ आया जब एक समाचार चैनल ने एक नई सीडी जारी की। इस सीडी में सब कुछ वैसा ही बताया गया है जैसा पूर्व में जारी विवादास्पद सीडी में था। फर्क सिर्फ यह था कि इसमें व्यक्ति का चेहरा किसी और का था।

इस सीडी के जारी होने के बाद भाजपा ने राहत की सांस ली और कांग्रेस के खिलाफ आक्रामक रुख अपना लिया। इसका नतीजा था कि रविवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा ने राजधानी में प्रदर्शन किया।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा के नेतृत्व में युवा मोर्चा सैकड़ों कार्यकताओं ने न सिर्फ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल का पूतला फूंका बल्कि रैली निकालकर कार्यकर्ता भूपेश के घर के सामने पहुंचे और नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

कार्यकर्ताओं ने सौ से अधिक जूते चप्पलों की बौछार भूपेश के घर में कर दी। इस दौरान वहां मौजूद पुलिस के साथ युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की बहस भी हुई। प्रदर्शन के दौरान वहां का माहौल गहमागहमी भरा हो गया था।

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि ये लोग कानून का सम्मान करना जानते ही नहीं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के बंगले पर किया गया इनका कृत्य अशोभनीय और निंदनीय और साथ ही गैर कानूनी भी है। मैं अभी जालंधर में हूं, लौटकर मामले की जानकारी लेता हूं।