Home Breaking अहमदनगर में शिवसेना के प्रत्याशी की शराब पार्टी में चार की मौत

अहमदनगर में शिवसेना के प्रत्याशी की शराब पार्टी में चार की मौत

0
अहमदनगर में शिवसेना के प्रत्याशी की शराब पार्टी में चार की मौत
BMC election 2017 : four die after consuming liquor at shiv sena candidate's home
BMC election 2017 : four die after consuming liquor at shiv sena candidate's home
BMC election 2017 : four die after consuming liquor at shiv sena candidate’s home

मुंबई। अहमदनगर में जेउर गट के पांगरमल गांव की पंचायत समिति के उम्मीदवारों ने शराब पार्टी का आयोजन किया था। इस शराब पार्टी में अत्यधिक शराब पीने के कारण चार लोगों की मौत हो गई है तो सात लोग बीमार हो गए हैं।

मृतक व बीमारों के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पार्टी में नकली शराब परोसी गई। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

गौरतलब है कि रविवार की रात को जेउर गट के पांगरमल गांव की पंचायत समिति के चुनाव को लेकर मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए दो गुटों के उम्मीदवारों द्वारा शराब पार्टी का आयोजन किया गया था।

इस पार्टी को लेकर आशंका व्यक्त की जा रही है कि शिवसेना उम्मीदवार द्वारा आयोजित शराब पार्टी के कारण इस तरह का हादसा घटित हुआ है। इस शराब पार्टी में अत्यधिक शराब पीने के कारण चार लोगों क्रमश: राजेंद्र आंधले, पोपट आव्हड और दिलीप आव्हाड की मौत हो गई है, एक मृतक के नाम की जानकारी नहीं हो पाई है।

इसी क्रम में आदिनाथ आव्हाड, राजेंद्र आव्हाड और रावसाहेब आव्हाड सहित अन्य चार लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शराब पार्टी में मृत व बीमार लोगों के परिवारीजनों ने आरोप लगाया है कि पार्टी में अधिक शराब पीने से उनके पारिवारिक सदस्य की मौत हुई है और बीमार हुए हैं।

अहमदनगर के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली और शिवसैनिकों को पुलिस ने अपनी हिरासत लेकर पूछताछ शुरु कर दी है और दोषियों पर कडी कार्रवाई करने का आश्वासनों अधिकारियों ने दिया है।

वहीं पुलिस उपाधीक्षक आनंद भोइटे पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ अस्पताल पहुंचकर डॉक्टरों से मामले की जानकारी हासिल की और बीमारों का उचित इलाज करने का आग्रह किया।