Home Business Auto Mobile BMW 320D एडिशन लांच जाने इसकी कीमत और फीचर्स

BMW 320D एडिशन लांच जाने इसकी कीमत और फीचर्स

0
BMW 320D एडिशन लांच जाने इसकी कीमत और फीचर्स
BMW 320D Edition launches its price and features

BMW 320D Edition launches its price and features

सबगुरु न्यूज़: BMW ने 3-सीरीज का नया वेरिएंट 320D एडिशन स्पोर्ट लॉन्च किया है, इसकी कीमत 38.6 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है|

VIDEO: बॉडीबिल्डिंग करने वालो के लिए मोटिवेशन वीडियो

320D एडिशन स्पोर्ट में 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन लगा है, जो 190 पीएस की पावर और 400 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो पिछले पहियों पर पावर सप्लाई करता है। इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है, 100 की रफ्तार पाने में इसे 7.2 सेकंड का समय लगता है। इसके माइलेज का दावा 22.69 किमी प्रति लीटर है।

VIDEO: देखिये इस हॉट मॉडल का वर्कआउट मोटिवेशन

320D एडिशन स्पोर्ट के केबिन को स्पोर्टी बनाया गया है, इस में ड्यूल-टोन ब्लैक और रेड कलर का कोम्बिनेशन देखा जा सकता है। केबिन में स्पोर्ट्स सीटें और सेंटर कंसोल पर क्रोम फिनिशिंग दी गई है। स्टीयरिंग व्हील, चाबी और गियर शिफ्ट पडल पर रेड कलर की हाइलाइट दी गई है।

VIDEO: चीन ने भारत में फिर भेजा एक नया जुगाड़

मनोरंजन के लिए इस में 9-स्पीकर्स वाला 205 वॉट का म्यूजिक सिस्टम लगा है। सुरक्षा के लिए एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), डायनामिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ट्रेक्शन कंट्रोल और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर दिए गए हैं।

VIDEO: होंडा ने निकाली नई स्पोर्ट बाइक HONDA CX01

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE