Home Entertainment Bollywood बॉलीवुड की यह हॉट अभिनेत्री जो अब आ गई है छोटे पर्दे पर

बॉलीवुड की यह हॉट अभिनेत्री जो अब आ गई है छोटे पर्दे पर

0
बॉलीवुड की यह हॉट अभिनेत्री जो अब आ गई है छोटे पर्दे पर
Neha Dupia

सबगुरु न्यूज। बॉलीवुड जगत में कई एक्ट्रेस आती हैं और जल्द ही रूपहले पर्दे से गायब भी हो जाती हैं। कुछ अभिनेत्रियां बहुत अच्छा नाम कमाती हैं। इन्हीं में एक अभिनेत्री जो बॉलीवुड में बहुत पॉपुलर रही लेकिन अचानक से गायब हो गई।

जी हां बात कर रहे हैं नेहा धूपिया के बारे में नेहा धूपिया जिनका जन्म 27 अगस्त 1980 में हुआ था। वह अभी 36 साल की हैं और उनका जन्म दिन नजदीक है। नेहा धूपिया ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड से करी। उनकी हिट फिल्मों में से है Qayamat जिसमें उनके साथ अजय देवगन भी थे।

बॉलीवुड की हॉट खबरों के लिए यहां क्लीक करें
सैफ अली खान की बेटी दिखी बिकनी में, फोटो वायरल

इसके अलावा भी उन्होंने कई मूवीज की। उन्हें अधिकतर फिल्मों में उन्हें सहायक कलाकार के रूप में काम मिला। जैसे अक्षय कुमार कैटरीना कैफ की दे दना दन, Chup Chup Ke और उन्होंने लीड रोल में एक मूवी में और काम कर कर चुकी हैं जिसका नाम है जूली।

जूली में उन्होंने बहुत ही हॉट किरदार निभाया है, उन्हें कई फोटोस शोटूस भी मिले लेकिन इन दिनों नेहा धूपिया के पास कोई नई मूवी नहीं है लेकिन ऐसा नहीं है कि नेहा धूपिया का काम रुक गया है। नेहा धूपिया इन दिनों छोटे पर्दे पर हैं बहुत ही पॉपुलर सीरियल रोडीज में वह लीडर और जज दोनों का काम कर रहे हैं और रोडीज से उन्हें काफी अच्छी पहचान भी मिल रही है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE