Home Entertainment Bollywood बॉलीवुड सैलिब्रिटीज ने ऐसे एंजोय किया न्यू ईयर 2017

बॉलीवुड सैलिब्रिटीज ने ऐसे एंजोय किया न्यू ईयर 2017

0
बॉलीवुड सैलिब्रिटीज ने ऐसे एंजोय किया न्यू ईयर 2017
Bollywood celebs wish fans a happy New year
Bollywood celebs wish fans a happy New year
Bollywood celebs wish fans a happy New year

मुंबई। शाहरूख खान और अक्षय कुमार जैसे शीर्ष फिल्मी कलाकार परिवार एवं प्रियजनों के साथ विदेशी पर्यटक स्थलों पर नए साल के आगमन का जश्न मनाया।

शाहरूख खान पत्नी गौरी और बच्चे अबराम, आर्यन एवं सुहाना के साथ दुबई के अपने बंगले में नए साल का स्वागत किया।

रितिक रोशन भी दुबई में ही नए साल का जश्न मनाने पहुंचे। उनके साथ वहां बेटे रेहान एवं रिदान और पूर्व पत्नी सुजैन खान मौजूद रहे।

अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना एवं बच्चे आरव एवं नितारा के साथ दक्षिण अफ्रीकी के केप टाउन में हैं। काजोल और अजय देवगन बेटी न्यासा एवं बेटे युग के साथ लंदन में नए साल का जश्न मना रहे हैं। अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने परिवार के पास लंदन में ही हैं।

इस साल यरवदा जेल से रिहा होने वाले अभिनेता संजय दत्त ने पत्नी मान्यता एवं जुड़वा बच्चों के साथ विदेश में नए साल का स्वागत किया।

नवविवाहित अभिनेत्री बिपाशा बसु अपने पति अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ ऑस्ट्रेलिया में नए साल का जश्न मना रहीं हैं। हाल में अपना 51वां जन्मदिन मनाने वाले अभिनेता सलमान खान ने पनवेल में अपने फार्महाउस पर नए साल की एक निजी पार्टी की मेजबानी की।

‘दंगल’ की सफलता का जश्न मना रहे अभिनेता आमिर खान पहले ही परिवार के साथ पंचगनी में हैं। उन्होंने इस हफ्ते वहां शादी की सालगिरह मनाई और वहां नए साल का भी स्वागत किया।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पेे्रमी विराट कोहली के साथ देहरादून में हैं। वहां दोनों के परिवार भी साथ हैं। प्रियंका चोपड़ा गोवा में परिवार एवं दोस्तों के साथ नये साल का जश्न मना रहीं हैं।

हाल में अपने परिवार में नए सदस्य का स्वागत करने वाले सैफ अली खान एवं करीना कपूर खान ने मुंबई में ही नए साल की शुरूआत की। हाल में करीना ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने ‘तैमूर’ रखा है।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने कोलंबो में परिवार के साथ नए साल की शुरूआत की। दीपिका पादुकोण और उनके कथित प्रेमी रणवीर सिंह नए साल पर दुबई में हैं।