Home Entertainment Bollywood बॉलीवुड ने मुझे अपना लिया है : गौहर खान

बॉलीवुड ने मुझे अपना लिया है : गौहर खान

0
बॉलीवुड ने मुझे अपना लिया है : गौहर खान
Bollywood has adopted me says Gauhar Khan
Bollywood has adopted me says Gauhar Khan
Bollywood has adopted me says Gauhar Khan

नई दिल्ली। मॉडलिंग से यात्रा शुरू कर कई म्यूजिक वीडियो, रियलिटी शो और फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री गौहर खान का कहना है कि उन्हें धारावाहिकों में काम की जरूरत महसूस नहीं होती, क्योंकि बॉलीवुड ने उन्हें स्वीकार कर लिया है।

गौहर ने कहा कि लोग उनका असल पक्ष देखना चाहते हैं और इसलिए वह ‘झलक दिखला जा 3’ और ‘बिग बॉस 7’ जैसे रियलिटी शो में काम करना पसंद करती हैं।

गौहर ने कहा कि मुझे बॉलीवुड में स्वीकार कर लिया गया है। मेरी यात्रा की सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे लगातार प्यार मिल रहा है, आप जानते हैं, इसलिए ऐसा लगता है कि लोग मुझमें रियलिटी देखना चाहते हैं।

इस बीच, वह लगातार मॉडलिंग जारी रखे हुई हैं। हाल ही में वह टीवी चैनल रोमेडी नाओ के लवडॉट लाफडॉटलाइव कलेक्शन के लिए रैंप पर चलीं। डिजाइनर केन फर्न के सहयोग से आयोजित इंडिया बीच फैशन वीक 2017 में भी वह देखी गईं।

गौहर (34) ने यशराज की फिल्म्स ‘रॉकेट सिंह : सेल्समेन ऑफ द ईयर’ में भी काम किया है। उनका मानना है कि लोग उनके साथ जुड़ सकते हैं और यह उनके लिए ‘सबसे बड़ी जीत’ है।

उन्होंने कहा कि जब लोग मुझे उससे जोड़ते हैं, जो मैं हूं और सभी उम्र की महिलाएं और लड़कियां मेरे पास आती हैं, कहती हैं मैं उनके लिए प्रेरणा हूं। यही मेरे जीवन का लक्ष्य है। मैं यही चाहती हूं। मैं सकारात्मक तरीके से लोगों को प्रभावित करना चाहती हं, इसलिए मुझे लगता है कि अगर रियलिटी टेलीविजन है, तो इसमें काम करना चाहिए।