Home Entertainment सलमान को बरी किए जाने के फैसले से बॉलीवुड में खुशी

सलमान को बरी किए जाने के फैसले से बॉलीवुड में खुशी

0
सलमान को बरी किए जाने के फैसले से बॉलीवुड में खुशी
Bollywood welcomes Salman khan's acquittal in hit and run case
 Bollywood welcomes Salman khan's acquittal in hit and run case
Bollywood welcomes Salman khan’s acquittal in hit and run case

मुंबई। हिंदी फिल्म जगत की हस्तियों ने हिट-एंड-रन मामले में गुरुवार को बंबई हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत किया और सुपरस्टार सलमान खान को राहत मिलने पर खुशी जताई।

जानेमाने अािनेता अनुपम खेर ने कहा कि मैं उनके लिए खुश हूं। 13 साल से यह मामला चल रहा है। वह अच्छे आदमी हैं। उन्हें न्याय मिलना चाहिए। मुझे मारे गये और घायल हुए लोगों के लिए बुरा लगता है। मुझे इस दुर्घटना के लिए बुरा लगता है।

अनुपम और सलमान कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं जिनमें ‘हम आपके हैं कौन’, ‘जब प्यार किसी से होता है’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ आदि हैं।
‘नो एंट्रीà और ‘रेडी’ में सलमान के साथ काम कर चुके फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी ने कहा कि मामला लंबे समय तक चला। यह सलमान और उनके परिवार के लिए राहत की बात है।

फिल्मकार मधुर भंडारकर ने कहा कि यह सलमान और उनके परिवार के लिए बड़ी राहत की बात है। उन्होंने कहा कि वह 13 साल से अग्निपरीक्षा से गुजर रहे थे। यह फिल्म उद्योग, निर्देशकों, निर्माताओं और सलमान के प्रशंसकों के लिए बड़ी खबर है। मैंने फैसला नहीं पढ़ा है लेकिन बंबई उच्च न्यायालय ने निश्चित रूप से कुछ देखकर फैसला दिया जो पूरी तरह सही है। यह सलमान के लिए बड़ी राहत है।

‘बागबान’ फिल्म में सलमान की मां की भूमिका निभाने वाली हेमा मालिनी ने फैसले पर खुशी जताते हुए कहा कि हम सभी उनके लिए अच्छा महसूस कर रहे हैं और यह हम सभी के लिए अच्छी खबर है। अब उन्हें घर बसा लेना चाहिए और शादी कर लेनी चाहिए। मेरी उनके लिए यही इच्छा है।

कई हिट फिल्मों में सलमान के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कहा कि किसी की जिंदगी में कुछ भी अच्छा होता है तो मुझे उसकी खुशी है।

साल 2008 में ‘युवराज’ फिल्म में सलमान के साथ काम कर चुके फिल्मकार सुभाष घई ने कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि भगवान अच्छे लोगों के प्रति हमेशा दया दिखाते हैं। अशोक पंडित ने सलमान के वकीलों की तारीफ की।