Home Entertainment Bollywood बेफिक्रे का पहला वीकेंड कलेक्शन हुआ 34 करोड़ रुपए

बेफिक्रे का पहला वीकेंड कलेक्शन हुआ 34 करोड़ रुपए

0
बेफिक्रे का पहला वीकेंड कलेक्शन हुआ 34 करोड़ रुपए
box office : Befikre bags Rs 34 crore in opening weekend
box office : Befikre bags Rs 34 crore in opening weekend
box office : Befikre bags Rs 34 crore in opening weekend

मुंबई। आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी यशराज की फिल्म बेफिक्रे का पहला वीकेंड औसतन अच्छा रहा। पहले तीन दिनों के अंदर इस फिल्म ने 34 करोड़ के आसपास का कारोबार किया। जिसे फिल्मी कारोबार के जानकार अच्छा मान रहे हैं।

खासतौर पर नोटबंदी के मौजूदा हालातों में इन आंकड़ों को अच्छा माना जा रहा है। मीडिया में रिलीज के बाद इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यूज मिले। दर्शकों की राय भी इस फिल्म को लेकर बंटी हुई है।

आंकड़ों की बात करें, तो रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को इस फिल्म का कलेक्शन 10.36 करोड़ रहा, तो अगले दिन, शनिवार को ये आंकड़ा 11.60 और रविवार को 12 करोड़ के आसपास रहा।

इस तरह से देखा जाए, तो शनिवार और रविवार को बहुत ज्यादा उछाल नहीं आया। सोमवार को सरकारी छुट्टी का फायदा इस फिल्म को मिलता नजर आ रहा है।

मल्टीप्लेक्स थिएटरों में युवा दर्शकों की पसंद ने इस फिल्म की सफलता में बड़ी भूमिका अदा की। जानकारों की राय में, ये फिल्म पहले सप्ताह में 50 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर सकती है।

अगले शुक्रवार को भी किसी बड़ी फिल्म के रिलीज न होने का फायदा बेफिक्रे को मिल सकता है। रणबीर सिंह और वाणी कपूर के हॉट रोमांस को लेकर बनी इस फिल्म से आदित्य चोपड़ा ने आठ सालों के बाद निर्देशन में वापसी की है।

आदित्य के निर्देशन में बनी ये उनकी पहली फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान नहीं हैं। 2008 में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को लेकर उनकी फिल्म रब ने बना दी जोड़ी 12 दिसम्बर को ही रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही थी। अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी।