Home Azab Gazab पन्द्रह वर्षीय बालक ने मां काली के दरबार में चढ़ाई जीभ

पन्द्रह वर्षीय बालक ने मां काली के दरबार में चढ़ाई जीभ

0
पन्द्रह वर्षीय बालक ने मां काली के दरबार में चढ़ाई जीभ
boy cuts off tongue for goddess maa kali at panna district in madhya pradesh

boy cuts off tongue for goddess maa kali at panna district in madhya pradesh

पन्ना। स्थानीय अजयगढ़ तहसील अन्तर्गत ग्राम पंचायत देवरा भापतपुर में मां काली मंदिर में पहुचकर राजू पिता हर प्रसाद पटेल उम्र 15 वर्ष ने 17 नवम्बर को प्रात: 5 बजे ब्लेट से अपनी जीभ काटकर मां काली को अर्पण कर दी।

दूध देने वाले बकरे के साथ सेल्फी लेने वालों की होड़…

भापतपुर में मां काली के मंदिर मे जाकर राजू के पिता हर प्रसाद पटेल से जानकारी प्राप्त की तो उसने बताया कि हम लोग निवासी खजवा तहसील राजनगर जिला छतरपुर हाल निवास इन्द्रपुरी कालोनी छात्रावास के पास  रहते है

उसने यह भी बताया कि देवरा भापतपुर मे मां काली की कृपा से हमें दो बच्चे मां ने दिए जिनमे विनोद 13 वर्ष एवं राजू की उम्र 15 वर्ष है तथा देवरा भापतपुर मे मां काली के स्थान में वर्षो से आना जाना था हम मां काली के प्रति आस्था रखते है।

फोक्स वैगन कार संयंत्र में रोबोट ने ली कर्मचारी की जान

सोमवार को किसी को बिना बताए घर से सुबह 8 बजे राजू निकला था जब शाम तक राजू वापस नही पहुचा तो उसकी तलाश की गई जब कही पता नही चला तो मंगलवार को सुबह 9 बजे पन्ना कोतवाली में रिर्पोट दर्ज कराई इसके बाद ग्राम देवरा भापतपुर के काली माता के पुजारी शंकर रैकवार ने फोन किया कि आपका लड़का माता के यहा है

तब मै और जगदीश रामलाल मुझे लिवाकर अपनी गाड़ी से देवरा भापतपुर आये तब देखा कि हमारे पुत्र राजू ने मां काली के मंदिर में ब्लेट से अपनी जीभ काटकर मां को चढा दी है।

चीन में स्मार्टफोन के कारण टूट रहे शादी के बंधन

जब राजू से पूछा कि तुमने मां काली को क्यो जीभ चढाई क्या कोई मान्यता थी तब उसने बताया कि ऐसा कुछ नही था हमने अपनी मर्जी से जीभ चढाई है राजू पूर्णत: स्वस्थ है एवं मां काली के स्थान में भजन कीर्तन हो रहा है तथा सभी ग्राम वासी सरपंच सचिव एवं जनपद अध्यक्ष भरत मिलन पाण्डेय जनपद उपाध्यक्ष सुरेश यादव ब्लाक काग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हाकिम सिंह बुन्देला तत्काल घटना की जानकारी मिलते ही पहुचे ।