Home Entertainment Dil Ki Baat B town life : सोशल मीडिया पर नोक झोक बना ट्रेंड

B town life : सोशल मीडिया पर नोक झोक बना ट्रेंड

0
B town life : सोशल मीडिया पर नोक झोक बना ट्रेंड

रुपहला पर्दा चाहे छोटा हो या बड़ा, यहां जोड़ियों का बनना और टूटना अब न्यू ट्रेन्ड बन गया है। जीतना सुर्खियां इनके साथ होने कि नहीं होती उतनी सुर्खियां इनके अलग होने पर होती है। चुंकि अब जमाना सोशल नेटवर्किंग का है, तो अब अधिकतर नोक झोक, तू तू मैं मैं सबके सामने आसान आ जाती है।

हालिया इस बात का ताजा उदाहरण है एक्टर उपेन पटेल, जिन्होंने कुछ ही दिनों पहले ट्वीट कर साफ किया वह और करिश्मा तन्ना अलग हो चुके है। इतना ही नहीं उपेन ने सोशल मीडिया पर एक्स-गर्लफ्रैंड करिश्मा तन्ना पर चौंकाने वाला आरोप भी लगाया है। वैसे देखा जाए तो छोटे पर्दे कि यह कोई पहली जोड़ी नहीं है, जिसका बनना और टूटना सुर्खियां बना हो। टीवी पर काम करने वाले ऐसे बहुत से एक्स-कपल्स हैं, जिनके बीच बहुत प्यार था लेकिन अब एक-दूसरे को वे लोग देखना तक गवारा नहीं करते।

आखिरकार बसा ही लिया घर

हिट डेली सोप ‘ये है मोहब्बते’ कि लीड एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी हाल ही में सह कलाकार विवेक संग घर बसाया है। लेकिन दिव्यंका का यह पहला प्यार नहीं है, इससे पहले उनका नाम एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों ने करीब 9 साल से रिलेशन में थे, उनके बीच अफेयर तब शुरू हुआ था, जब वे जीटीवी के पॉपुलर शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ में एक साथ काम कर रहे थे। पहली नजर में प्यार हुआ यहां तक कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में तक रहने लगे थे। हालांकि, 2015 में उनका ब्रेकअप हो गया।

एक नहीं तीन तीन शादियां

करण सिंह ग्रोवर टीवी के सबसे चर्चित चेहरा है और बिते साल उन्होंने,अपनी पहली फिल्म ‘अलोन’ कि सहअदाकारा बिपाशा बासु संग सात फेरे लिए है। यह शादी भले कि बिपाशा कि पहली हो, लेकिन करण कि यह तीसरी शादी है। पहली शादी उन्होंने शारदा निगम और फिर जेनिफर संग ब्याह रचाया। यहां तक कि इस जोड़ी को टीवी की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में गिना जाने लगा। इनकी मुलाकात स्टार वन के धारावाहिक ‘दिल मिल गए’ में हुई और दोनों ने 2012 में शादी की थी और फिर 2014 में उनका सेपरेशन भी हो गया।

सुना रहें है खरी खोटी

इन दिनों सोनी पर आने वाले ​टीवी ​सीरियल बेहद में लीड रोल कर रहे कुशाल टंडन इस शो से पहले गौहर खान के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में थे। इन दोनों कि मुलाकात ‘बिग बॉस 7’ के दौरान शुरू हुई थी। शो  के खत्म होने के बावजूद उनका रोमांस जारी रहा। साथ में छुट्टियां बिताईं, वीडियो अलबम किए यहां तक किखतरों के खिलाड़ी शो में भी दोनों साथ नजर आए। इतना कुछ होते हुए भी एक दिन अचानक दोनों का ब्रेकअप हुआ और इसके बाद अब दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।

ब्रेकअप बना सबके लिए शॉक

करण पटेल इन दिनों शो ये है मोहब्बते में लीड रोल कर रहे है, इससे पहले वह काम्या पंजाबी की जिंदगी के लीड मैन थे। लेकिन इन दोनों का प्यार के छूमंतर होने से सभी हैरान थे। हालांकि करण कि यह पहली शादी थी, लेकिन काम्या कि यह दूसरी शादी थी। पहली शादी से काम्या कि एक बेटी भी थी। असल में ऐसा माना जाता है कि करण के मां बाप को यह शादी शुरु से ही पसंद नही थी और इसकी वजह थी काम्या का शादीशूदा और एक बच्चे कि मां होना।

रील से रीयल प्यार तक

अंकित और रूपल की लव स्टोरी धारावाहिक ‘सपने सुहाने लड़कपन’ के सेट पर शुरू हुई थी। सैट पर रील लाइफ के पति पत्नि कब रीयल लाइफ में एक दूसरे को पसंद करने लगे पता ही नही चला। जबकि इनके रिश्तें में पेंच तब आया जब पता चला कि अंकित, रूपल त्यागी और अदा खान को एक साथ डेट कर रहे थे। हालांकि, कभी किसी ने इस फैक्ट को खुलकर स्वीकार नहीं किया, लेकिन रूपल और अंकित ने ब्रेकअप के बाद कभी एक-दूसरे से खुलकर बात नहीं की।

भारी पड़ी रुढ़ी वादी सोच

नच बलिए 4 के विजेता शालीन और दलजीत की टीवी शो ‘कुलवधू’ के सेट पर शालीन और दलजीत की पहली मुलाकात हुई। फिर धीरे धीरे दोनों कि दोस्ती प्यार में बदली और 2009 में उनकी शादी हो गई और फिर बेटे शारव का जन्म होने के बाद 2015 में उनका सेपरेशन हो गया। इस सेपरेशन के पीछे भारतीय समाज की कुछ रूढी वादी विचार भी जिम्मेदार रहें। जैसे कि उम्मीद के मुताबिक दहेज न मिलना और बच्चें कि जिम्मेदारी में पति का साथ न होना।

यह भी पढ़े :-

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को चैनल की चेतावनी

बिग बॉग के बाद अब स्वामी ओम की नच बलिए में…

मनवीर गुर्जर अब बनेंगे खतरों के खिलाड़ी

बेहद के सेट पर लगी आग, मची अफरा तफरी