Home Rajasthan Ajmer एडीए के घूसखोर उपायुक्त की पत्नी भी निकली मालामाल

एडीए के घूसखोर उपायुक्त की पत्नी भी निकली मालामाल

0
एडीए के घूसखोर उपायुक्त की पत्नी भी निकली मालामाल

bribe case : ada deputy Commissioner kk goyal's wife also turns out rich

जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गुरुवार को अजमेर विकास प्राधिकरण के उपायुक्त आरएएस अधिकारी केके गोयल के घर की तलाशी में चार लाख 52 हजार रूपए नकद जब्त किए। उनके कुल सात बैंकों में 26 लाख 93 हजार रूपए जमा राशि मिली है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिरीक्षक दिनेश एमएन ने बताया कि गोयल के चित्तौडगढ के एसबीबीजे बैंक खाते में 14 लाख 45 हजार रूपए, उनकी पत्नी रेणू गोयल के नाम तीन लाख 88 हजार रूपए जमा पाए गए है।

जयपुर के यूको बैंक की मानवरोवर शाखा में संयुक्त खाते में सात लाख 51 हजार रूपए, पटियाला बैंक में बत्तीस हजार दो सौ सोलह एवं इसी बैंक में सुप्रिया एवं सलौनी के नाम के खाते में चौदह हजार सात सौ दस एवं सत्रह हजार रूपए की राशि मिली है।

उन्होंने बताया कि तलाशी में गोयल के जयपुर के वैशाली नगर स्थित स्टेट बैंक आफ पटियाला के लाकर न 236 में 511. 31 ग्राम सोने के जेवरात में अठ्ठारह चूडियां, तगडी, सात अंगूठियां, सोने के पांच सिक्के, चार चैन, सोने की नथ, एक जोडी टॉप्स के अलावा चार लाख 52 हजार रूपए नगद मिले हैं। गोयल के घर की तलाशी में ह प्लाटों के कागज बरामद किए गए है जिनकी अनुमानित कीमत ढाई करोड रूपए है।

गौरतलब है कि अजमेर विकास प्राधिकरण के उपायुक्त आरएएस अधिकारी केके गोयल एवं दलाल रोहित जैन एवं विनोद जोशी को ब्यूरो के दल ने बुधवार को चालीस हजार रूपए की रिश्वत लेते अरेस्ट किया था। प्रकरण में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।