Home Headlines झुंझुनूं में शादी के छह दिन बाद ही दुल्हन रफुचक्कर

झुंझुनूं में शादी के छह दिन बाद ही दुल्हन रफुचक्कर

0
झुंझुनूं में शादी के छह दिन बाद ही दुल्हन रफुचक्कर
bride runaway after six days of wedding in jhunjhunu
bride runaway after six days of wedding in jhunjhunu
bride runaway after six days of wedding in jhunjhunu

झुंझुनू। झुंझुनूं में शादी के छह दिन बाद ही पैसे देकर लाई गई दुल्हन फरार हो गई। हालांकि पहले तो कुछ दिनों तक धमकियां मिली बाद में जब बात नहीं बनी तो मुकदमा दर्ज होने के कुछ दिन पहले दुल्हन अपने कथित मां-बाप के साथ फरार हो गई।

मलसीसर पुलिस के मुताबिक झुंझुनूं के पिलानी कस्बे में रहने वाली आरती नाम की युवती की शादी खोहरी गांव के रहने वाले सुभाष के साथ 14 नवंबर को हुई थी। आरती की कथित मां किरण और कथित बाप मंजीत था।

रिश्ता कराने वाले केहरपुरा गांव के सुरेश पूनियां था। आरोपियों ने पांच लाख रुपए नगद लेने के अलावा शादी का पूरा खर्चा करवाया और शादी करवा दी लेकिन छह दिन बाद ही आरती ने अपने मां-बाप के पास जाकर आने की इच्छा जताई।

जिस पर उसे भेज दिया लेकिन जब सुभाष उसे वापस लेने पहुंचा तो कुछ दिन की और रहने की बात की। तब सुभाष वापस आ गया तो उसे मुकदमों में फंसाने की धमकियां दी गई। इसके बाद वह नहीं गया और मध्यस्थतों से ही बातचीत होती रही।

जब वह मुकदमा कराने की तैयारी कर रहा था तो उसी दौरान आरती अपने परिवार के साथ फरार हो गई। पूछताछ में सामने आया कि आरती के कथित मां और बाप में भी असली नहीं थे। सबकुछ फर्जी था।

आरोपियों ने जो कार्ड छपवाए थे। उसमें दुल्हन पक्ष के लोगों ने अपने आपको ब्राम्हण बताया था, मगर मां-बाप के नाम कुछ और ही थे। वहीं दूल्हे पक्ष को जो जानकारी दी गई, उसमें मां-बाप के नाम कुछ और। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।