Home Breaking मधु विहार मर्डर केस : भाई ने क्यों की अपनी ही बहन की हत्या?

मधु विहार मर्डर केस : भाई ने क्यों की अपनी ही बहन की हत्या?

0
मधु विहार मर्डर केस : भाई ने क्यों की अपनी ही बहन की हत्या?
brother arrested for murdering sister in madhu vihar area in delhi
brother arrested for murdering sister in madhu vihar area in delhi
brother arrested for murdering sister in madhu vihar area in delhi

नई दिल्ली। मधु विहार इलाके में सोमवार को घर में घुसकर 12वीं कक्षा की छात्रा ललिता बर्मन (18) की हत्या को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस संबंध में ललिता के ताऊ के लड़के को ही गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान तपस बर्मन (25) के रूप में हुई है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया है कि ललिता तेजी से बड़ी हो रही थी। ऐसे में उसे लगता था कि अब उसे ही बहन की शादी करनी पड़ेगी। इसी तनाव में उसने बहन की हत्या कर उसे रास्ते से हटा दिया। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पूर्वी जिले के डीसीपी ओमवीर सिंह ने बताया कि सोमवार को मकान नंबर-42, हसनपुर गांव में दूसरी मंजिल पर ललिता का शव उसके कमरे में बिस्तर पर मिला था। मूलरूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली ललिता 12वीं कक्षा की परीक्षा की तैयारी कर रही थी। हत्या का केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की।

लोकल पुलिस के अलावा एएटीएस (एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वायड) ने भी मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि घर में जबरन दाखिल होने के कोई सबूत नहीं मिले हैं। हत्यारा कोई बेहद करीबी है। जांच के दौरान पुलिस को ललिता के ताऊ के लड़के पर संदेह हुआ।

सख्ती से पूछताछ में आरोपी तपस ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि पीडि़ता 2008 तक पश्चिम बंगाल में रहती थी। 2008 में उसके पिता की मौत हुई तो परिवार उसे दिल्ली ले आया। इधर तपस घर में इकलौता कमाने वाला था।

ललिता धीरे-धीरे बड़ी हो रही थी। उसे लगता था कि बड़े होने पर उसे ही ललिता की शादी करनी होगी। इसको लेकर तपस का अपनी मां व पत्नी से झगड़ा होता था। तपस पिछले काफी दिनों से ललिता की हत्या की योजना बना रहा था।

सोमवार को उसकी छुट्टी थी। इधर ललिता भी घर में अकेली थी। तपस ने पहले उसकी चुन्नी से गला घोंटा, बाद में उसके मुंह दबाकर हत्या को सुनिश्चित किया।

यह भी पढें
अपराध समाचार के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
देह व्यापार की न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें